इस रोडवेज बस स्टैंड को शहर से बहार स्थान्तरित करने लिए विभाग से की जा रही है मांग शहर में हो रही यात्रिओ को परेशानी

बस स्टैंड :- हनुमानगढ़ में जंक्शन का रोडवेज बस स्टैंड मुख्य बाजार में है जिस वजह से यात्रियों को और कर्मचारियों को काफी परेशानी होती है। बाजार में बस के आने जाने से जाम की समस्या बनी रहती है। इसीलिए भारत की जनवादी नौजवान सभा के कार्यकर्ता ने रोडवेज बस स्टैंड को रोडवेज डिपो में स्थानांतरित करने की मांग की है। इसके लिए डीवाईएफआई कार्यकर्ताओं ने सोमवार को मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन भी सौंपा है। यह ज्ञापन जिला कलेक्टर के नाम से भेजा गया है।

हनुमानगढ़ में जंक्शन का रोडवेज बस स्टैंड किया जाएगा स्थानांतरित

हनुमानगढ़ में बस स्टैंड बाजार के बीच में होने के कारण यातायात साधनों के आवागमन में काफी परेशानी होती है। यह समस्या दूर करने के लिए नगर परिषद की तरफ से मुख्य बस स्टैंड को ट्रांसफर करने की मांग की गई है। बस स्टैंड को ट्रांसफर करके नगर बायपास रोड पर भेजा जाएगा, जिससे आसपास के लोगों और स्थानीय शहर वासियों को बस स्टैंड पहुंचने में काफी समय लगेगा। क्योंकि यह बस स्टैंड बाजार से 7 किलोमीटर दूरी पर होगा।

यहां से रेलवे स्टेशन की दूरी भी करीब 7 किलोमीटर की होगी। बस स्टैंड को दूसरी जगह स्थानांतरित करने से यात्रियों को अतिरिक्त खर्च देना होगा और उनको अधिक समय भी लगेगा। लेकिन इससे बाजार में हर रोज लगने वाली जाम की समस्या दूर हो जाएगी। बस स्टैंड को नई जगह पर स्थानांतरित करने से ड्राइवर को भी असुविधा नहीं होगी। हनुमानगढ़ जंक्शन बस स्टैंड को ट्रांसपोर्ट नगर के पास बाईपास की जगह रोडवेज डिपो में स्थानांतरण किया जाए। इसके लिए डीवाईएफआई कार्यकर्ताओं ने मांग की है।

Leave a Comment