रोडवेज बसों का संचालन जयपुर के लिए बंद होने से परेशान यात्री, शीघ्र नहीं चलाई तो आंदोलन की चेतावनी 

भीलवाड़ा :- भीलवाड़ा डीपो से जयपुर के लिए बस सेवा को काफी समय से बंद कर दिया गया है जिस वजह से यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है। जयपुर भीलवाड़ा हाईवे पर अब कोई भी रोडवेज बस नहीं जा रही है।

Jaipur To Delhi Bus

बताया जा रहा है कि पिछले 15 दिनों से बस सेवा बंद पड़ी है, जिस वजह से ग्रामीण यात्रियों में काफी गुस्सा है। यात्रियों ने एक बार फिर से इस रूट पर बस को चलाने की मांग की है और साथ ही कहा है कि अगर जल्द इस रूट पर बस संचालक नहीं हुआ तो इसके लिए सबको मिलकर आंदोलन करना होगा ।

जयपुर भीलवाड़ा हाईवे पर जाने वाली बस को किया गया बंद

मीडिया रिपोर्ट से पता लगा है कि जयपुर भीलवाड़ा हाईवे पर केकड़ी से भीलवाड़ा जाने वाली राजस्थान रोडवेज बस करीबन पिछले 25 वर्षों से चलाई जा रही है। इस रूट पर दिन प्रतिदिन यात्रियों की संख्या बढ़ती जा रही है। ऐसे में रोडवेज विभाग को इस रूट पर बसों की संख्या को बढ़ाना चाहिए था,

जिससे रोडवेज के राजस्व में और भी ज्यादा लाभ होता ।लेकिन अब इस रूट पर बस सेवा बिल्कुल बंद कर दी गई है। बस सेवा बंद होने के कारण यात्रियों व मजदूरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बहुत से लोग निजी बसों का सहारा ले रहे हैं ।लोगों का कहना है कि निजी बस में रोडवेज बस के मुकाबले ज्यादा किराया देना पड़ रहा है और फिर भी ज्यादातर सफर खड़े होकर करना पड़ता है।

15 दिन से यात्री हो रहे हैं परेशान

यात्रियों ने मांग की है कि जल्द इस रूट पर बस सेवा को फिर से शुरू किया जाए ताकि यात्रियों की परेशानी दूर हो। गांव के लोगों ने अधिकारियों को इस समस्या के बारे में काफी बार जानकारी दी है ।

लेकिन अभी तक कोई निवारण नहीं हुआ है। पिछले 15 दिन से बस सेवा बंद होने के कारण यात्रियों व मजदूरों को सबसे ज्यादा परेशानी हुई है। हरियाणा रोडवेज अधिकारियों का कहना है कि इस रूट पर चलाई जाने वाली बस को फिलहाल कैला देवी मेले में लगाया गया है। इस मेले का समापन होते ही फिर से बस को शुरू किया जाएगा, जिससे यात्रियों को फायदा होगा।

Leave a Comment