Ambala News: हरियाणा रोडवेज के इस डिपो में चालक परिचालकों को अभी तक विश्राम के लिए जगह नहीं मिली

अंबाला :- हरियाणा की अंबाला सिटी में बस स्टैंड पर चालक और परिचालकों को काफी समय से परेशानी हो रही है। कर्मचारियों का कहना है कि उन्हें यहां पर विश्राम के लिए कोई कक्षा नहीं दिया गया है।

Ambala Bus Stand Enquiry number

उनके पास जो विश्राम कक्ष था विभाग की तरफ से उस कक्षा को चुनाव के चलते जवानों को दे दिया गया था और अभी तक उस कक्षा को वापस कर्मचारियों को नहीं दिया गया है।

अंबाला बस स्टैंड पर कर्मचारियों को नहीं मिल रहा विश्राम कक्ष

बढती गर्मी में कर्मचारियों को विश्राम के लिए जगह न मिलने पर उनकी परेशानी और भी ज्यादा बढ़ गई है। बस अड्डा इंचार्ज के साथ दो छोटे-छोटे कमरे कर्मचारियों को विश्राम के लिए दिए गए हैं‌।

यह कमरे इतने ज्यादा छोटे हैं कि इनमें केवल एक पलंग आता है और उस पर तीन कर्मचारी मुश्किल से विश्राम कर पाते हैं ।ज्यादातर समय कर्मचारियों को बैठकर बिताना पड़ता है। सिटी बस स्टैंड की दूसरी मंजिल पर काफी कमरे खाली पड़े हैं। इन बड़े कमरों को विश्राम कक्ष बनाया जाए इसके लिए कर्मचारी महाप्रबंधक के साथ बैठक भी कर चुके हैं। लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं हुआ है।

गर्मी में कर्मचारियों को हो रही है परेशानी

अंबाला डिपो में कुल 152 रोडवेज बस है और यहां पर 500 के करीब कर्मचारी काम करते हैं। अंबाला डिपो से 24 घंटे बस चलती हैं ।सुबह से लेकर आधी रात तक बसों का संचालन होता है ।ऐसे में कर्मचारियों को भी बीच में विश्राम करने की जरूरत होती है ।

अंबाला सिटी बस स्टैंड पर कर्मचारियों के लिए एक विश्राम कक्ष बनाया गया है। लेकिन अभी यहां पर चुनाव को लेकर जवानों को ठहराया गया है। विश्राम कक्ष न मिलने के कारण कर्मचारियों को काफी परेशानी हो रही है। उम्मीद है कि जल्द ही कर्मचारियों की इस समस्या को दूर किया जाएगा।

Leave a Comment