Baghpat News: हरियाणा रोडवेज के सोनीपत डिपो से इस जगह के लिए लगातार हो रही बस चलाने की मांग

छपरौली :- हरियाणा में यात्रियों को किसी भी तरह की कोई परेशानी ना हो इसलिए हरियाणा रोडवेज विभाग द्वारा हर रूट पर बस सेवा दी जाती है। लेकिन फिर भी कुछ गांव और कुछ रूट ऐसे हैं जहां पर हरियाणा रोडवेज बसों का संचालन नहीं हो पा रहा है। हाल ही में खबर आई है कि टांडा गांव में बुधवार को ग्रामीणों की बैठक हुई है

Sonipat

जिसमें सोनीपत से टांडा वाया बड़ोद तक हरियाणा रोडवेज की बस का संचालन करने के लिए मांग की जा रही है। ग्रामीणों का कहना है कि इस रूट पर बस का संचालन न होने की वजह से यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है। छात्र-छात्राओं को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।लोगों को एक जगह से दूसरी जगह पर जाने के लिए डग्गामार वाहनों का सहारा लेना पड़ रहा है।

टांडा में हरियाणा रोडवेज बस के संचालन के लिए हुई बैठक

टांडा गांव के लोगों का कहना है कि अगर इस रूट पर बस संचालन शुरू हुआ तो सोनीपत से टांडा होते हुए बड़ोद तक बस चलाई जाएगी। इसके अलावा नांगल,  छपरौली, आदर्श नगला ,मलकपुर और बड़ोद और हरियाणा के आट्टा, डिकाडला के ग्रामीणों को भी इस रूट से काफी फायदा मिलेगा। इस रूट पर अभी तक हरियाणा रोडवेज की कोई भी बस का संचालन नहीं हो रहा है, जिस वजह से यात्री और छात्र-छात्राओं को काफी परेशानी हो रही है ।इसलिए लोग इस रूट पर बस सेवा की मांग कर रहे है। लोगों को उम्मीद है कि जल्द ही उनकी मांग पूरी की जाएगी और इस रूट पर बस सेवा शुरू होगी।

Leave a Comment