Bhiwani to Chandigarh Bus: चंडीगढ़ से भिवानी बस बवानी खेड़ा बस चलाने को CM से की मांग, इसी रास्ते से वापिस आने की मांग

भिवानी :- हरियाणा के भिवानी जिले से खबर आई है कि यहां के यात्रियों ने बवानी खेड़ा से चंडीगढ़ तक जाने वाली बस को वापस बवानी खेड़ा तक चलाने की मांग की है ।कस्बा वासियों का कहना है कि हरियाणा रोडवेज के बस भिवानी से बवानी खेड़ा वाया चंडीगढ़ के लिए जाती है,

haryana roadways

जिससे बवानी खेड़ा वाले यात्री आसानी से चंडीगढ़ तक का सफर तय कर सकते हैं। लेकिन वापसी के समय बस बवानी खेड़ा नहीं आती है ,जिससे यात्रियों को काफी परेशानी होती है। परेशान यात्रियों ने सोमवार को इस रूट पर बस की मांग के लिए CM को पत्र भी लिखा है।

बवानी खेड़ा के लोगों ने बस के लिए की मांग

आए दिन हरियाणा रोडवेज बस से हजारों लोग सफर करते हैं। वहीं बवानी खेड़ा से चंडीगढ़ जाने वालों के लिए हरियाणा रोडवेज बस चलाई गई है ।लेकिन वापसी के समय यह बस बवानी खेड़ा से न होते हुए सीधे भिवानी तक का सफर तय करती है ,जिस कारण यात्रियों को काफी परेशानी होती है। यात्रियों ने इस रूट पर वापसी के समय बस की मांग की है। इसके लिए CM को पत्र भी लिखा है।

यात्रियों ने कहा है कि हरियाणा रोडवेज की बस भिवानी से चलकर वाया बवानी खेड़ा होते हुए चंडीगढ़ जाती है। लेकिन वापसी में यह बस हांसी से वाया बवानी खेड़ा होते हुए भिवानी तक का सफर तय नहीं करती है, जिस वजह से यात्रियों को वापस बवानी खेड़ा आने में काफी परेशानी होती है।

उन्हें पहले भिवानी जाना पड़ता है और फिर भिवानी से बवानी खेड़ा के लिए बस पकड़नी पड़ती है। लोगों का कहना है कि अगर एक सप्ताह में इस समस्या का समाधान नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री कार्यालय में मुख्यमंत्री के समक्ष प्रस्तुत होकर समस्या के बारे में बातचीत की जाएगी।

Leave a Comment