Charkhi Dadri News : लोहारू के पास हुआ चलती बस का ड्राइवर हुआ बेहोश, ई रिक्शा और रेहड़ी को कुचला

दादरी :- हरियाणा के लोहारू से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि हरियाणा रोडवेज की एक बस लोहारू बस स्टैंड के पास अचानक अनियंत्रित हो जाती है और यह बस पास खड़ी ई-रिक्शा और रेहड़ी से टकराती हुई बिजली के पोल से टकरा जाती है।

haryana roadways

इस हादसे का कारण ड्राइवर का अचानक बेहोश हो जाना है। बस चलाते-चलाते अचानक ड्राइवर बेहोश हो जाता है जिस वजह से यह हादसा होता है।

लोहारू बस स्टैंड के पास हुआ बस हादसा

बुधवार को लोहारू बस स्टैंड के पास यह हादसा होता है। बस अनियंत्रित होने पर पहले सड़क किनारे खड़ी ई रिक्शा से टकराती है। इसके बाद वहां खड़ी रेहड़ी को कुचलकर बिजली पोल से टकराकर क्षतिग्रस्त हो जाती है। अच्छी बात यह है कि उस दौरान ई रिक्शा और रेहड़ी पर कोई नहीं था, नहीं तो यह हादसा बहुत बड़ा हो सकता था। उस दौरान बस में भी केवल बहुत कम यात्री थे और वह सभी यात्री बिल्कुल सुरक्षित हैं।

हादसे के कारण केवल ड्राइवर को थोड़ी सी चोट आई है ।बताया जा रहा है कि बुधवार को हरियाणा रोडवेज किलोमीटर स्कीम की एक बस नारनौल से चरखी दादरी जा रही थी। लोहारू रोड पर अचानक ड्राइवर बेहोश हो जाता है और बस का नियंत्रण बिगड़ जाता है। बस में बेहोश ड्राइवर को ऑटो में बिठाकर पास के अस्पताल ले जाया जाता है। अधिकारी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।

Leave a Comment