Delhi News: दिल्ली के बस स्टैंड पर भीषण गर्मी में लू के थपेड़े सह रहे यात्री, यात्रियों को नहीं मिल पा रही छांव

दिल्ली :- भारत के कुछ राज्यों में तापमान दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। अगर हम राजधानी दिल्ली की बात करें तो दिल्ली के कुछ इलाकों में तापमान 48 डिग्री से भी ऊपर पहुंच गया है। बढ़ते हुए तापमान से लोगों को काफी परेशानी हो रही है।

मौसम विभाग ने भी दोपहर 12:00 बजे से 3:00 तक लोगों को घर से बाहर ना निकलने की सलाह दी है। लेकिन कुछ लोगों को काम की मजबूरी के कारण तपती दोपहर में घर से बाहर निकालना पड़ता है। तपती धूप से राहत पाने के लिए लोग किसी शेड को ढूंढने में लगे रहते हैं। ज्यादातर लोग बस अड्डे पर बसो का इंतजार करते हैं। लेकिन यात्रियों का कहना है कि बस अड्डे पर गर्मी से राहत के लिए कोई सुविधा नहीं है।

बस अड्डे पर यात्रियों को हो रही है गर्मी से परेशानी

बढ़ती हुई गर्मी में यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है। दिल्ली बस स्टैंड पर यात्रियों को गर्मी से राहत के लिए कोई सुविधा नहीं दी जा रही है। बस अड्डे पर पीने का पानी भी उपलब्ध नहीं है ।बस अड्डे पर बोर्ड भी बिजली के खंभे पर लटका हुआ है ।

यात्रियों के लिए कोई शेल्टर नहीं बनाया गया। जिसकी वजह से यात्रियों को गर्मी में ही बस का इंतजार करना पड़ रहा है। तेज धूप के कारण कई बार लोगों की तबीयत भी खराब हो रही है ।यात्री काफी समय से बस अड्डे पर सुविधाओं की मांग कर रहे हैं। सरकार से उम्मीद है कि जल्द ही वह यात्रियों के लिए उचित व्यवस्था करेंगी।

Leave a Comment