DTC News: दिल्ली में वोटिंग वाले दिन किस टाइम और कौन से रूट चलेंगे यहां चैक करें डिटेल और हेल्प लाइन नम्बर

दिल्ली :- कुछ ही दिनों बाद पूरे भारत में लोकसभा चुनाव का आयोजन किया जाएगा। अगर हम देश की राजधानी दिल्ली की बात करें तो दिल्ली में 25 मई को लोकसभा चुनाव की वोटिंग होगी। लोकसभा चुनाव में वोटिंग के दौरान अधिकारियों, कर्मचारियों, सुरक्षा कर्मियों और अन्य संबंधित लोगों को पोलिंग स्टेशन तक आने-जाने में कोई परेशानी ना हो इसीलिए डीटीसी प्रबंधन ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है।

DTC Bus Driver Jobs

अधिकारियों से मिली जानकारी से पता लगा है कि 25 मई को सुबह 4:00 से 35 स्पेशल बसों को चलाया जाएगा। उस दिन कुछ स्पेशल रूट तैयार किए जाएंगे, ताकि दिल्ली के बॉर्डर एरिया समेत एनसीआर के दूरदराज के इलाकों में रहने वाले कर्मचारियों को कोई परेशानी ना हो और वह आसानी से दिल्ली में अपने ड्यूटी स्थल पर पहुंच सके।

25 May को इन रूटों पर मिलेगी स्पेशल बस सर्विस

25 मई को वोटिंग के लिए जिन 35 रूटों पर सुबह 4 बजे से बस सेवा शुरू की जाएगी, उनमें टीकरी बॉर्डर से पंजाबी बाग, आजादपुर से औचंदी बॉर्डर, आजादपुर से कुतुबगढ़, लामपुर बॉर्डर से आजादपुर, दहिसरा बॉर्डर से मोरी गेट, लोनी गोल चक्कर से शिवाजी स्टेडियम, हर्ष विहार से केंद्रीय टर्मिनल, आनंद विहार आईएसबीटी से अवंतिका/रोहिणी, आनंद विहार से उत्तम नगर, मयूर विहार फेज-3 से धौला कुआं,

नोएडा सेक्टर-34 से आईएसबीटी कश्मीरी गेट, बदरपुर बॉर्डर से मोरी गेट, बदरपुर बॉर्डर से शाहबाद मोहम्मदपुर, आया नगर से बदरपुर बॉर्डर, कापसहेड़ा बॉर्डर से मोरी गेट, नानकहेड़ी बॉर्डर से तिलक नगर, शिकारपुर, दौराला और ढांसा बॉर्डर से तिलक नगर, महरौली से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन, उत्तम नगर से मोरी गेट, बदरपुर से आनंद विहार आईएसबीटी,

छतरपुर मेट्रो स्टेशन से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन, नजफगढ़ से नेहरू प्लेस, जहांगीरपुरी से निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन और अवंतिका से जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम का रूट शामिल हैं। साथ ही अधिकारियों ने यह भी कहा है कि लोगों को अगर कोई परेशानी है तो वह डीटीसी के हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके बस के रूट और टाइम के बारे में पूरी जानकारी हासिल कर सकते हैं।

Leave a Comment