Harayana Roadways: रोडवेज चालकों, परिचालकों का निदेशालय ने मांगा ब्यौरा , क्या होगी नई भर्ती

चंडीगढ़ :- हरियाणा के कुछ डिपो ऐसे हैं जहां पर चालक और परिचालक की कमी के कारण बसों का संचालन सही समय पर नहीं हो पा रहा है, जिस वजह से यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है।इस समस्या को दूर करने के लिए रोडवेज निदेशालय की तरफ से सभी रोडवेज डिपो के महाप्रबंधकों को पत्र जारी किए गए हैं,

Sirsa Bus Stand Enquiry Number

जिसमें यह बताया गया है कि जिस भी डिपो पर चालक और परिचालक की कमी है वहां पर चालक परिचालक को अन्य किसी काम में नहीं लगाया जाएगा। डीपो के चालक और परिचालक को केवल बसों का संचालन करना होगा। अगर कोई शारीरिक तौर पर स्वस्थ नहीं है वह रोडवेज कार्यालय में काम करेगा।

अब से चालक और परिचालक को देनी होगी समय पर ड्यूटी

काफी सारे चालक और परिचालक ऐसे हैं जो 1 साल से दूसरी जगह पर काम कर रहे हैं ।उनको तुरंत प्रभाव से रूटों पर काम करने के लिए आदेश दिए गए हैं ।सभी कर्मचारियों को रूट पर काम करते दौरान एक रिपोर्ट तैयार करनी होगी, जिसे रोडवेज निदेशालय में भेजना होगा ।

दूसरी जगह पर काम करने वाले कर्मचारियों का रिकॉर्ड अब रोडवेज निदेशालय में रहेगा और उन कर्मचारियों को दूसरी जगह बदलने के लिए महाप्रबंधकों को रोडवेज निदेशालय से पहले अनुमति लेनी पड़ेगी। अनुमति मिलने के बाद ही कर्मचारी दूसरे काम कर पाएंगे। इतना ही नहीं सभी चालक परिचालक के पहले की भी रिपोर्ट की मांग की गई है। सभी कर्मचारियों को 7 दिन के अंदर-अंदर रोडवेज निदेशालय को अपनी रिपोर्ट जमा करवानी होगी।

Leave a Comment