Haryana News:पानीपत से हरिद्वार के लिए शुरू हुई बहुत सारी बसें, गंगा दशहरा आने वाला है रोडवेज ने कसी कमर

पानीपत :- पानीपत से हरिद्वार जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। हरियाणा रोडवेज विभाग ने इस रूट पर बसों की संख्या बढ़ाने का ऐलान किया है ।अभी पानीपत से हरिद्वार के लिए 18 टाइम फिक्स किए गए हैं ।

आने वाले महीने में हरिद्वार जाने वाले श्रद्धालुओं की संख्या में बढ़ोतरी होगी। क्योंकि आने वाले महीने में गंगा दशहरा पर हजारों लोग हरिद्वार जाएंगे। इसीलिए हरियाणा रोडवेज विभाग ने विशेष इंतजाम की तैयारी की है ।

पानीपत से हरिद्वार के लिए बस सेवा में होगी बढ़ोतरी

केवल पानीपत डिपो से ही नहीं बल्कि अन्य डिपो से भी हरिद्वार के लिए बस संख्या को बढ़ाया जाएगा ।पानीपत डिपो से हरिद्वार के लिए 5 या 6 अतिरिक्त बस लगाई जाएगी। दूसरे डिपो से भी वाया पानीपत से हरिद्वार की सर्विस बढ़ाने के लिए चर्चा की जा रही है। पानीपत से तीन बस का संचालन किया जाएगा ।वही कैथल, भिवानी, रेवाड़ी डिपो से हरिद्वार के लिए बसों की सुविधा को बढ़ाया जाएगा।

 

गर्मी के दिनों में ज्यादातर लोग हरिद्वार गंगा में नहाने जाते हैं। इसलिए यात्रियों की संख्या में इजाफा होता है। यात्रियों को कोई परेशानी ना हो इसके लिए हरियाणा रोडवेज विभाग ने बसों की संख्या बढ़ाने का ऐलान किया है। इस रूट पर चलने वाली बस में यात्रियों को हर तरह की सुविधा दी जाएगी।

Leave a Comment