Haryana News: जाने क्यों बनाना पड़ा हरियाणा के इस बस स्टैंड को अनाज मंडी , यात्रियों को हो रही परेशानी

दादरी :- हरियाणा में मंडियों में फसल सीजन शुरू हो गया है। ऐसे में सरकारी खरीद सुचारू और उठान नहीं होने के कारण केवल आढत और किसान ही नहीं बल्कि आमजन को भी परेशानी हो रही है।

चरखी दादरी के उपमंडल बाढडा की मंडी में फसल के लिए जगह कम होने के कारण बस स्टैंड को ही अनाज मंडी बना दिया गया है, जिस वजह से बस स्टैंड जाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पूछे जाने पर बताया गया है कि मंडियों में अनाज रखने की जगह नहीं है इसीलिए बस स्टैंड पर अनाज रखा जा रहा है।

 बाढडा में बस स्टैंड बना मंडी, लोगों को हुई परेशानी

हरियाणा में गेहूं और सरसों की फसल मंडी में आ गई है। सरकार की तरफ से खरीद जारी है। गेहूं की कटाई शुरू होने के साथ ही अब मंडियों में अनाज की जबरदस्त आवक हो रही है। अनाज इतना ज्यादा है की मंडी में रखने की जगह नहीं है ।

क्योंकि मंडी से अनाज तो खरीदा जा रहा है लेकिन खरीदने के बाद भी अनाज मंडियों में ही पड़ा है ।ऐसे में किसानों को भी काफी परेशानी हो रही है ।चरखी दादरी में फसल की खरीद हो गई है लेकिन अभी तक फसल को उठाया नहीं गया है जिस कारण आढती और किसान के साथ-साथ आमजन भी परेशान है ।

बाढ़डा में बस स्टैंड पर भी चारों तरफ गेहूं की बोरियां देखने को मिल रही है। यहां पर लोगों के बैठने के लिए लगाई गई कुर्सियां और टिकट बूथ पर भी गेहूं की बोरियां लगाई गई है जिस वजह से यात्रियों को परेशानी हो रही है।

Leave a Comment