Haryana News: हरियाणा रोडवेज की चलती बस में ड्राइवर पीता दिखा हुका, Video वायरल देखें

चंडीगढ़ :- सड़क पर वाहन चलाने के लिए सरकार ने काफी सारे नियम बनाए हैं, जिनका पालन करना बहुत जरूरी है। खास कर ड्राइवर को नियमों का पालन करना सबसे ज्यादा जरूरी है। सरकार ने अपनी और बाकी सभी यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह नियम बनाए हैं।

Haryana Roadways SMOKING

लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो इन नियमों को गंभीरता से नहीं लेते हैं और सरे आम इन नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। ऐसी ही एक घटना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। एक वीडियो में देखा जा रहा है कि एक बस ड्राइवर बस चलाते हुए नियमों का उल्लंघन कर रहा है। आईए जानते हैं वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर का एक वीडियो हुआ जमकर वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो हरियाणा रोडवेज का बताया जा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक हरियाणा रोडवेज बस सड़क पर चल रही है ,लेकिन जब वीडियो बनाने वाला व्यक्ति वीडियो में ड्राइवर को दिखाता है तो सभी लोग वीडियो देखकर हैरान हो जाते हैं ।

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बस ड्राइवर एक हाथ से बस स्टेरिंग संभाल रहा है वहीं दूसरे हाथ से अपने पास रखे हुए हुक्के को पी रहा है। बस चलाते समय ऐसा करना खुद के लिए और यात्रियों के लिए बहुत खतरनाक हो सकता है ।लेकिन चालक को किसी की कोई परवाह नहीं है ।

वह मजे से हल्के का आनंद ले रहा है। बस पर हरियाणा रोडवेज दिल्ली लिखा हुआ नजर आ रहा है। इस वायरल वीडियो में बस का नंबर भी दिख रहा है। अभी तक यह वीडियो 22000 से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। इस वीडियो पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Comment