Haryana News: हरियाणा रोडवेज की बसों पर लगी चुनाव प्रचार सामग्री मतदाताओं को वोट डालने के लिए करेंगी उत्साहित – उपायुक्त

करनाल :- पूरे भारत में जल्द ही लोकसभा चुनाव का आयोजन किया जाएगा। इस चुनाव में लोगों को जागरूकता पहुंचने के लिए हरियाणा रोडवेज विभाग भी अहम भूमिका निभा रही है। हरियाणा राज्य परिवहन करनाल डिपो से निकलने वाली सभी बसों में मतदाता जागरूकता प्रचार सामग्री लगाई गई है।

Karnal Bus Stand Enquiry Number
Karnal Bus Stand 

जो मतदाताओं को ध्यान सहज ही अपनी और आकर्षित कर रहे हैं ।हरियाणा रोडवेज की बस 25 मई मतदान के दिन बढ़ चढ़कर मतदान करने के लिए लोगों को जागरुक कर रही है। करनाल डिपो की बस केवल हरियाणा ही नहीं बल्कि देश के अन्य राज्यों में भी जाती है ऐसे में ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है ।

करनाल रोडवेज बस पर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए लगाए गए बैनर

सूचना जनसंपर्क भाषा एवं संस्कृति विभाग हरियाणा द्वारा हरियाणा राज्य परिवहन की बस पर मतदाता जागरूकता प्रचार सामग्री लगाई जा रही है। साथ ही बसों पर बैनर व पोस्टर चिपकाए जा रहे हैं, जिससे लोगों को वोट के लिए जागरूकता मिल रही है।

इन पोस्ट में “छुट्टी का दिन समझ कर घर पर आराम न फरमाइए मतदान केंद्र पर मतदान करने आईए”, “लोकतंत्र की सशक्त तस्वीर उंगली पर नीली लकीर” जैसे जागरूकता स्लोगन लिखे हुए हैं ।बसों पर लगी प्रचार सामग्री के माध्यम से आमजन को मतदाता हेल्पलाइन नंबर 1950 की भी जानकारी दी जा रही है।

Leave a Comment