Haryana Roadways: अंबाला जिले में ट्रक और मिनी बस में हुई भिड़त , 7 लोगो की हुई मौके पर मौत

अंबाला :- शुक्रवार को हरियाणा के अंबाला जिले में हुआ बड़ा हादसा। बताया जा रहा है कि एक मिनी बस और ट्रक की टक्कर होने के कारण 6 महीने की बच्ची समेत 7 लोगों की मौत हो गई।

वहीं मिनी बस में सवार 20 अन्य लोग घायल हो गए ।इस पूरे मामले की खबर पुलिस को दी गई। यह हादसा अंबाला छावनी के नजदीक मोहरा गांव में हुआ है ।आईए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

अंबाला के पास एक गांव में हुआ बस हादसा

पुलिस ने बताया कि 1 मिनी बस उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से आ रही थी, जिसमें लगभग 30 लोग सवार थे। यह बस जम्मू कश्मीर स्थित वैष्णो देवी के लिए रवाना हुई थी। इस बस में एक ही परिवार के रिश्तेदार मौजूद थे। अंबाला के पास मोहरा गांव में बस की टक्कर ट्रक के साथ हो गई। जिस वजह से मिनी बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से नष्ट हो गया ।

बस में सवार 30 लोग में से 23 लोग घायल हो गए वहीं 6 महीने समेत 7 लोगों की मौत हो गई ।बस में सवार यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर राहगीरों ने सभी यात्रियों को बस से बाहर निकाला और पुलिस की मदद से सभी लोगों को पास के दो अस्पतालों में भर्ती कराया गया और सभी शव को शवग्रह में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया ।

वहीं जिस ट्रक के साथ टक्कर हुई थी उसका चालक वहां से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही उसे पकड़ा जाएगा।

Leave a Comment