Haryana Roadways: गर्मियों में इस डिपो से भी हरिद्वार जाने वाले यात्रियों की हुई मौज, हरियाणा रोडवेज सुपरफास्ट बस देखे टाइम टेबल

चंडीगढ़ :- हरियाणा रोडवेज विभाग ने हरिद्वार जाने वाले यात्रियों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी का ऐलान किया है। बताया जा रहा है कि हरिद्वार के लिए हरियाणा परिवहन विभाग ने सुपरफास्ट बस सेवा शुरू की है। इसका नाम हरिद्वार एक्सप्रेस रखा गया है।

यह बस चंडीगढ़ सेक्टर 17 से रवाना होगी और यमुनानगर होते हुए हरिद्वार तक का सफर तय करेगी। इस बस में यात्रियों को हर तरह की सुविधा दी जाएगी।

चंडीगढ़ सेक्टर 17 से हरिद्वार के लिए चलेगी हरिद्वार एक्सप्रेस

चंडीगढ़ सेक्टर 17 से हरिद्वार एक्सप्रेस सुबह 8:55 बजे पर रवाना होगी। यह बस जीरकपुर, अंबाला, जगाधरी, सहारनपुर होते हुए यमुनानगर पहुंचेगी। इसके बाद यमुनानगर से सुबह 11:40 बजे यात्रियों को लेकर हरिद्वार के लिए रवाना होगी।

हरिद्वार से यमुनानगर के लिए यह बस दोपहर 3:00 पर प्रस्थान करेगी और सुबह 5:00 बजे यमुनानगर से हरिद्वार के लिए फिर से चलेगी। इस बस के अंदर यात्रियों को हर तरह की सुविधा दी जाएगी और उनके आराम का विशेष ध्यान रखा जाएगा। बस में आरामदायक सीट, खुली हवादार खिड़कियों के साथ-साथ सीसीटीवी कैमरे की सुविधा भी होगी ।

हजारों यात्रियों को होगा फायदा

सरकार द्वारा चलाई गई हरिद्वार एक्सप्रेस में यात्रियों को पहले ही ऑनलाइन टिकट बुक करवानी होगी। इस सुविधा से व्यक्ति को स्टेशन पर लंबी लाइन में इंतजार करने की जरूरत नहीं होगी। टिकट बुक की सुविधा हरियाणा राज्य परिवहन की वेबसाइट पर दी जाएगी। यहां से यात्री आसानी से टिकट बुक करवा सकते हैं। हरियाणा रोडवेज द्वारा चलाई गई इस बस से हजारों श्रद्धालुओं को फायदा होगा।

Leave a Comment