Haryana Roadways: सोनीपत से राजस्थान तक शुरू हुई एक्सप्रेस बस सर्विस , यात्रियों को नहीं बदलनी पड़ेगी बस ये होगा टाइम टेबल

सोनीपत :- हरियाणा रोडवेज विभाग यात्रियों की सुविधा के लिए हर रूट पर बसों का संचालन शुरू कर रही हैं। सोनीपत से अलवर जाने वालों के लिए भी एक अच्छी खबर सामने आई है। हरियाणा रोडवेज विभाग ने इस रूट पर बस सेवा शुरू करने का ऐलान किया है

Haryana Roadways
Haryana Roadways

अभी शुरुआत में इस रूट पर ट्रायल के तौर पर दो बसों को चलाया जा रहा है ।ट्रायल सफल होने के बाद ही इस रूट पर स्थाई तौर पर बस को शुरू किया जाएगा, जिससे सोनीपत वासी राजस्थान जाने के लिए सीधी बस सेवा का लाभ उठा पाएंगे।

सोनीपत से अलवर के लिए बस सेवा शुरू

कुछ समय पहले सोनीपत डिपो में नई बसों को शामिल किया गया था, जिसके बाद यात्रियों को बेहतर सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही हैं और नए रूट पर भी बसों का संचालन हो रहा है ।यात्रियों को बेहतर सुविधा मिल सके इसीलिए सोनीपत से अलवर के लिए भी बस सेवा शुरू करने की तैयारी की जा रही है। जिस रूट पर यात्रियों की संख्या सबसे ज्यादा है उस रूट पर सबसे पहले बसों का संचालन किया जाएगा।

यात्रियों को होगा काफी फायदा

राजस्थान का अलवर शहर औद्योगिक क्षेत्र के साथ प्राचीन किले सिटी पैलेस के लिए प्रसिद्ध है ।इस रूट पर आए दिन काफी सारे यात्री सफर करते हैं ।लोगों की मांग को ध्यान में रखते हुए इस रूट पर बस का संचालन शुरू किया गया है। फिलहाल अभी दो बस ट्रायल के लिए चलाई जा रही हैं।

यह बस सोनीपत बस अड्डे से चलकर बहादुरगढ़ होते हुए गुरुग्राम , अलवर तक का सफर तय करेगी। इस बस से सोनीपत से गुरुग्राम जाने वाले यात्रियों को भी राहत मिलेगी। सोनीपत डिपो में नई बस शामिल होने से अब बस की संख्या 148 हो गई है ।यात्रियों को बेहतर सुविधा देने के लिए सोनीपत डिपो नए रूट पर बसों का संचालन करेगा।

Leave a Comment