Haryana Roadways: हरियाणा रोडवेज के इस डिपो ने राजस्थान के अलवर के लिए शुरू की नई बस सेवा , देखे टाइम टेबल और रूट

सोनीपत :- आए दिन हरियाणा रोडवेज बस में यात्रियों की संख्या में वृद्धि देखने को मिल रही है। रोडवेज अधिकारी अब नए रूट पर बसों का संचालन कर रहे हैं ।

Haryana Roadways

राजस्थान के अलवर शहर में जाने वाले यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है ।बताया जा रहा है कि हरियाणा रोडवेज ने राजस्थान के अलवर शहर के लिए बस चलाने की योजना तैयार की है ।

अभी सोनीपत डिपो से दो बस Trial के रूप में अलवर भेजी जा रही हैं। यदि यह प्रशिक्षण सफल रहा तो जल्द ही इस रूट पर बस का संचालन शुरू हो जाएगा ।

सोनीपत से राजस्थान के लिए बस हई शुरू

कुछ समय पहले सोनीपत डिपो में नई बसों को शामिल किया गया था। इसके बाद यात्रियों को बेहतर सुविधाएं दी जा रही है और नए रूट पर बसों का संचालन हो रहा है। सोनीपत से राजस्थान जाने वाली यात्रियों को अभी तक काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था। लेकिन अब सोनीपत से राजस्थान के लिए बेहतर बस सुविधा दी जाएगी।

नए मार्ग पर बस सेवा शुरू करने के लिए रोड मैप तैयार किया जा रहे हैं। ज्यादातर उन रूट पर बसों का संचालन किया जाएगा जिन पर यात्रियों की संख्या अधिक है। राजस्थान का अलवर शहर अपने औद्योगिक क्षेत्र के साथ-साथ अपने प्राचीन किले,  सिटी पैलेस के लिए काफी प्रसिद्ध है ।ऐसे में अलवर के लिए बस सेवा शुरू की जाएगी जिससे हजारों यात्रियों को फायदा होगा ।

यात्रियों को होगा फायदा

सोनीपत बस स्टैंड से अलवर के लिए बस सेवा शुरू होगी। यह बस बहादुरगढ़ होते हुए गुरुग्राम जाएगी फिर सुहाना होते हुए अलवर पहुंचेगी। इस रूट पर दो बसों का संचालन किया जाएगा ।इस रूट पर बस सेवा शुरू होने से सोनीपत से गुरुग्राम जाने वाले यात्रियों को भी राहत मिलेगी। सोनीपत डिपो में नई बस शामिल होने से अब बसों की कुल संख्या 148 हो गई है। इसलिए अब नए-नए रूट पर बसों का संचालन किया जाएगा।

Leave a Comment