Haryana Roadways: हरियाणा रोडवेज ने पंजाब के लिए शुरू की नई बस सेवा , रोडवेज विभाग को परमिट जारी, यहां देखें पूरा शेडूअल

कैथल :- आप सबको बता दे की हरियाणा से बाहर अन्य किसी राज्य में बस चलाने से पहले परमिट की आवश्यकता होती है। हाल ही में खबर आई है कि हरियाणा की कैथल जिले से भी अमृतसर के लिए परमिट प्रक्रिया पूरी हो गई है ।अब से कैथल से अमृतसर जाने वाले यात्रियों को कोई परेशानी नहीं होगी ।

Haryana Roadways
Haryana Roadways

कैथल के चीका से अमृतसर के लिए सीधी बस सेवा शुरू हो गई है ।सड़क विभाग द्वारा चीका के बस स्टैंड का निर्माण शुरू करने के बाद अब चीका से अमृतसर के लिए बस सेवा शुरू की गई है ।रोडवेज विभाग को अमृतसर बस सेवा के लिए परमिट मिल गया है। यह बस हर रोज सुबह 10:00 बजे चीका से अमृतसर के लिए रवाना होगी।

कैथल के चीका से अमृतसर के लिए शुरू हुई बस सेवा

पिछले साल कैथल के चीका शहर में नया बस स्टैंड बनाने की घोषणा की गई थी । एक महीने पहले ही यह बस स्टैंड बनाने का काम शुरू हुआ है ।साथ ही चीका से लंबे मार्ग पर बस सेवा भी शुरू की गई है। कुछ समय पहले ही चीका से जयपुर के लिए एक विशेष बस सेवा शुरू की गई थी।

इसके बाद अब चीका से अमृतसर के लिए सीधी बस सेवा शुरू की गई है ।बहुत से लोग हैं जो अमृतसर केसरी दरबार साहिब दर्शन के लिए जाते हैं। यह बस सेवा शुरू होने से केवल चीका ही नहीं बल्कि कैथल के लोगों को भी काफी फायदा होगा। क्योंकि कैथल चीका से केवल 30 किलोमीटर दूर है।

इस रूट पर बस सेवा शुरू होने से अब कैथल के यात्री भी आसानी से अमृतसर जा पाएंगे ।1 अप्रैल से यह बस सेवा शुरू हो गई है। यह बस चीका से पटियाला होते हुए अमृतसर का सफर तय करेगी। इससे पहले चीका और कैथल से पटियाला के लिए कोई सीधी बस सेवा नहीं दी गई थी।

Leave a Comment