Haryana Roadways: हरियाणा रोडवेज से उदयपुर जाने वालों के लिए सीधी बस सर्विस, मात्र 16 घंटे में उदयपुर, ये है टाइम टेबल

गुरुग्राम :- हरियाणा रोडवेज परिवहन अपने यात्रियों को खुश करने के लिए आए दिन नए रूट पर बस सेवा शुरू करता है। दिल्ली से उदयपुर और गुरुग्राम से उदयपुर जाने वाले लोगों के लिए भी एक अच्छी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि हरियाणा रोडवेज परिवहन ने गुरुग्राम और दिल्ली से उदयपुर के लिए सीधी बस सेवा शुरू की है ।

Haryana Electric Bus News

यह बस दिल्ली, जयपुर, अजमेर और चित्तौड़गढ़ होते हुए उदयपुर जाएगी। हरियाणा रोडवेज की यह बस गुरुग्राम से शुरू होकर 700 किलोमीटर की दूरी तय करेगी और इस दौरान बस को लगभग 16 घंटे लगेंगे ।यह रूट हरियाणा रोडवेज बस का सबसे लंबा रूट होगा और यात्रियों को उत्तर भारत के मनोरम दृश्य देखने को मिलेंगे।

गुरुग्राम और दिल्ली से उदयपुर के लिए हरियाणा रोडवेज ने शुरू की नई बस सेवा

हरियाणा रोडवेज विभाग द्वारा चलाई गई यह नई बस गुरुग्राम से दोपहर 2:30 बजे और दिल्ली से दोपहर 4:40 बजे संचालित होगी। इसके बाद यह बस रात 10:50 बजे जयपुर से प्रस्थान करेगी और सुबह करीब 8:30 बजे यह बस उदयपुर पहुंचेगी।

अगले दिन उदयपुर से यह बस सुबह 5:25 बजे वापसी के लिए रवाना होगी ।इस बस में यात्रियों को आरामदायक सीट,  हवादार खिड़कियां और काफी सारी आधुनिक सुविधाएं दी जाएगी। इस बस यात्रा में यात्रियों को जयपुर ,अजमेर ,भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़ जैसे शहर देखने को मिलेंगे।

यात्रियों को कुछ बातों का रखना होगा ध्यान

यदि आप भी हरियाणा रोडवेज की इस बस से उदयपुर जाना चाहते हैं तो आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा। इस बस में सफर करने से पहले आपको टिकट बुक करनी होगी। क्योंकि इस रूट पर यात्रियों की डिमांड सबसे ज्यादा रहती है

।साथ ही यह सफर काफी लंबा होगा इसीलिए आपको अपने साथ आवश्यक सामान जरूर रखना चाहिए। जिसमें पानी की बोतल, नाश्ता ,अगर किसी को दवाइयां लेनी है तो अपनी दवाई को रखना ना भूलें ताकि आपका सफर आरामदायक और यादगार बन सके।

Leave a Comment