Haryana roadways news – रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ ने धरना धरने का किया ऐलान

रोहतक :- काफी बार देखा जाता है कि व्यक्ति अपने पद का गलत इस्तेमाल करता है ,जिस वजह से लोगों को काफी परेशानी होती है। हाल ही में खबर आई है कि हरियाणा रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा ने भी रोहतक डिपो के महाप्रबंधक पर अपने पद का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है ।बताया जा रहा है कि महाप्रबंधक कर्मचारियों को प्रताड़ित करते हैं।

Haryana Roadways

सांझा मोर्चा के लोगों का कहना है कि इस प्रकार की तानाशाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सांझा मोर्चा के नेता ने रोहतक डिपो महाप्रबंधक की आलोचना की है। कुछ समय पहले भी हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ ने रोहतक के महाप्रबंधक के ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि महाप्रबंधक अपने पद का दुरुपयोग कर रहे हैं।

महाप्रबंधक ने अपने पद का किया दुरुपयोग

सांझा मोर्चा के लोगों का कहना है कि जीएम भ्रष्टाचार मामलों की जांच से घबराकर कर्मचारियों को प्रताड़ित कर रहे हैं ।क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं जांच में अगर उनके बारे में कुछ पता लग गया तो उन्हें अपने पद से हाथ धोना पड़ेगा।

रोडवेज नेताओं ने कहा है कि रोहतक डिपो महाप्रबंधक लगातार अनावश्यक दबाव बनाते हुए यह कह रहे हैं कि अगर तुमने मेरे भ्रष्टाचार के मामले में शिकायत की तो मैं आपका बदली का पत्र लिख दूंगा, जिस वजह से कर्मचारियों को काफी परेशानी हो रही है ।इतना ही नहीं रोडवेज डिपो में तनाव का माहौल बना हुआ है।

रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ ने धरना धरने का किया ऐलान

हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ ने मांग की है कि रोडवेज जीएम की शिकायत मामलों की जांच कराई जाए, ताकि बड़े भ्रष्टाचार का पर्दाफाश हो सके। यहां के कर्मचारियों में महाप्रबंधक के खिलाफ काफी रोष है।

इसके लिए संयुक्त कर्मचारी संघ ने एक आपात बैठक करते हुए फैसला लिया है कि कर्मचारियों के खिलाफ हो रही तानाशाही को किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा। 10 अप्रैल को महाप्रबंधक की तानाशाही के खिलाफ धरना दिया जाएगा।

Leave a Comment