Haryana Roadways News: हरियाणा रोडवेज बसों में कर्मचारियों की मुसीबत बनेंगे ये लोग , जाने क्या ह मामला

चंडीगढ़ :- हरियाणा रोडवेज में सफर करने वालों के लिए एक बड़ा एक्शन लिया गया है ।बताया जा रहा है कि अब से अगर हरियाणा रोडवेज बस में कोई भी ट्रांसजेंडर पैसे मांगने के लिए चढ़ता है तो चालक और परिचालक पर कार्रवाई की जाएगी।

jind to amritsar

अगर आपने भी कभी हरियाणा रोडवेज बस में सफर किया है तो आपने देखा ही होगा कि टोल टैक्स या रेड लाइट पर बहुत बार ट्रांसजेंडर गाड़ी में चढ़ जाते हैं और वह बस में मौजूद यात्रियों से पैसे मांगने लगते हैं। कुछ यात्री उनको पैसे दे देते हैं वहीं कुछ यात्री पैसे देने से मना करते हैं तो ट्रांसजेंडर उन्हें गालियां देने लगते हैं, जिससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।लेकिन आगे से हरियाणा रोडवेज की बस में ऐसा नहीं होगा

अब से हरियाणा बस में ट्रांसजेंडर के लिए बनाया नया नियम

हरियाणा राज्य परिवहन विभाग ने इस मामले में एक कड़ा एक्शन लिया है। विभाग ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि अगर अब से बस में कोई भी ट्रांसजेंडर चढ़ता है तो चालक और परिचालक पर सख्त कार्रवाई की जाएगी ।अगर ट्रांसजेंडर सफर करने के लिए चढ़ता है तो कोई दिक्कत नहीं है लेकिन अगर ट्रांसजेंडर पैसे मांगने के लिए चढ़ता है तो इसके लिए विभाग कार्रवाई करेगा। यह नया रूल हरियाणा के सभी बसों में लागू होगा।

Leave a Comment