Hisar News: रोडवेज कर्मचारियों ने सरकार से मांगी 17 मांग महाप्रबंधक को दिया ज्ञापन

हिसार :- हरियाणा रोडवेज के कर्मचारी अपनी मांग और समस्याओं के हल के लिए काफी बार मांग और आंदोलन कर चुके हैं। हाल ही में खबर आई है कि एक बार फिर से हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ ने अपनी मांगों और समस्याओं के लिए रोडवेज महाप्रबंधक को ज्ञापन सौंपा है ।

महाप्रबंधक ने संगठन से बातचीत करते हुए समस्याओं का हल करने का आश्वासन दिया है। लेकिन देखना यह होगा कि कर्मचारियों की समस्याएं कब दूर की जाएगी।

हरियाणा के रोडवेज कर्मचारियों ने महाप्रबंधक को मांग के लिए सौंपा ज्ञापन

इस बार हिसार के कर्मचारियों ने अपनी मांग को लेकर महाप्रबंधक को 17 सूत्रीय मांग पत्र सौंपा है ,जिसमें स्पेल चालकों की बकाया एचटीसी का भुगतान, चालकों एवं परिचालकों को लोकल रूट पर ओवरटाइम देना ,रूटों का सर्वे करवा कर किलोमीटर की सही जांच करवाना, ऐसी बसों पर पर्दे लगवाना जैसी मांग की गई है।

साथ ही डी ग्रुप के कर्मचारियों को 4 साल से बकाया, धुलाई भत्ता एरियर देना गर्मी को देखते हुए कर्मचारियों के सभी ग्रुप में छप्पर लगाए जाने की मांग के बारे में भी महाप्रबंधक को अवगत कराया है। परिचालकों का कहना है कि सफर के दौरान यात्रियों को खुले सीखो की समस्या आती है। इसलिए परिचालक को खुले सिखों की व्यवस्था कराई जाए। उम्मीद है कि कर्मचारियों की इन मांगों को जल्द पूरा किया जाएगा।

Leave a Comment