Jind News: गर्मी में हरियाणा रोडवेज में आई किलोमीटर स्कीम की बसें लंबे रूट पर हो रहीं ब्रेकडाउन, यात्री परेशान

जींद :- हरियाणा में तापमान काफी ज्यादा बढ़ गया है, जिस वजह से लोगों को काफी परेशानी हो रही है। जींद बस डिपो से खबर आई है कि तापमान ज्यादा होने के कारण किलोमीटर स्कीम की बसों में ब्रेकडाउन की समस्या हो रही है ।

Haryana Roadways
Haryana Roadways

लंबे रूट पर जाने वाली बसों में ज्यादा परेशानी सामने आई है। बस खराब होने के कारण यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यात्रियों ने हरियाणा रोडवेज विभाग के अधिकारियों से मांग की है कि लंबे रूट पर किलोमीटर स्कीम की बसों को हटाकर रोडवेज बस को लगाया जाए ।

जींद की किलोमीटर स्कीम वाली बस में ब्रेकडाउन से यात्री परेशान

जींद डिपो में किलोमीटर स्कीम की कुल 37 बस है, जिनको ज्यादातर लंबे रूट पर चलाया जाता है। लेकिन गर्मी के कारण इन बसों में ब्रेकडाउन की समस्या हो रही है ।आप सबको बता दे की किलोमीटर स्कीम वाली बस में चालक परिवहन समिति का होता है और परिचालक रोडवेज कर्मचारी होता है।

कुछ बसों की मरम्मत समय पर नहीं होने के कारण भी यह समस्या हो रही है। बसों में ब्रेकडाउन के कारण यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसीलिए यात्री लंबे रूट पर हरियाणा रोडवेज बस चलाने की मांग कर रहे हैं ।

यात्रियों ने हरियाणा रोडवेज बस चलाने कि की मांग

हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ के राज्य उप प्रधान संदीप का कहना है कि इस समय डिपो में BS मॉडल की 6 बस मौजूद है ।यात्रियों की मांग को ध्यान में रखते हुए जल्द ही इन बसों को लंबे रूट पर चलाया जाएगा और किलोमीटर स्कीम वाली बसों को लोकल रूट पर चलाया जाएगा। बसों में बदलाव होने के बाद यात्रियों को परेशानी से राहत मिलेगी।

Leave a Comment