Jind News: चुनाव के लिए फोर्स लाने गई जींद डिपो की 36 रोडवेज बस , बसों के लिए यात्री करते रहे इंतजार

जींद :- लोकसभा चुनाव में किसी प्रकार की कोई गड़बड़ ना हो इसलिए फोर्स को लाया जाएगा ।इसके लिए अंबाला, पानीपत, गुरदासपुर और फिरोजपुर में जींद डिपो से 36 बसों को भेजा गया है ।जींद डिपो से 22 बस, नरवाना से 6 बस, सफीदों से 8 बस फोर्स लेने के लिए गई है।‌

Jind Bus Stand Enquiry Number

इसलिए दोपहर बाद अलेवा, कुरुक्षेत्र व बरवाला सहित कुछ ग्रामीण रूट बाधित रहे ।यह सभी बस बुधवार को रवाना हुई थी और उनके वापस आने की उम्मीद वीरवार की थी।

जींद डिपो की 36 बस फोर्स के लिए भेजी, यात्रियों को हुई परेशानी

जींद डिपो की 36 बसों को फोर्स के लिए भेजा गया है, जिसके कारण कॉलेज के विद्यार्थियों को घर वापस जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। ज्यादातर कॉलेज में विद्यार्थियों की परीक्षा चल रही है ऐसे में शाम के समय परीक्षा देने के बाद विद्यार्थियों को बस न मिलने पर काफी परेशानी हुई।

जींद डिपो में कुल 200 बस हैं और हर रोज लगभग 16000 यात्री सफर करते हैं। लेकिन 36 बस को फोर्स लाने के लिए लगाया गया है, जिस वजह से काफी सारे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा ।शाम के समय पहले ही बसों की संख्या कम होती है और ऊपर से कुछ बस फोर्स के लिए चली गई जिस वजह से बसों की संख्या और भी कम हो गई।

यात्रियों को इतनी गर्मी में घंटो बस का इंतजार करना पड़ा। इतना ही नहीं एक ही बस में एक साथ काफी संख्या में यात्रा करने पर यात्रियों को खिड़की में लटक कर आना पड़ा।

Leave a Comment