Jind News: जींद में 17 दिन बाद बसें वापिस रूट पर लौटीं , दोबारा शुरू हुई व्यवस्था

जींद :- 25 मई को हरियाणा में लोकसभा चुनाव का आयोजन किया गया था, जिसमें हरियाणा रोडवेज बसों की ड्यूटी लगाई गई थी। लोकसभा चुनाव में ड्यूटी लगने के कारण रोडवेज की सारी व्यवस्था खराब हो गई। जींद डिपो की 17 बसों को फोर्स के लिए लगाया गया था

Jind to Amritsar

लेकिन अब लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद यह बस वापस डिपो में लौटी है। बस वापस आने के बाद एक बार फिर से व्यवस्था को पटरी पर लाया गया है। अभी भी 19 बस फोर्स को छोड़ने के लिए गुरुग्राम ,गुरदासपुर और फिरोजपुर गई है। सभी बस वापस लौटने के बाद ही दोबारा से सभी रूट पर बसों का संचालन सुचारू रूप से शुरू होगा।

रोडवेज बसों की चुनाव में ड्यूटी लगने से यात्रियों को हुई परेशानी

पिछले कुछ दिन हरियाणा रोडवेज बस की कमी होने के कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। जींद डिपो से 36 बस फोर्स के लिए भेजी गई थी, जिस वजह से लोकल रूट पर बसों की संख्या न के बराबर थी ।बस न मिलने पर यात्रियों को गर्मी में घंटो बस का इंतजार करना पड़ा।

कॉलेज के विद्यार्थियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद बस वापस डिपो में आ गई है ,जिससे कुछ रूट पर बसों का संचालन दोबारा शुरू हो गया है ।लेकिन अभी 19 बस आनी बाकी है। सभी बस वापस आते ही एक बार फिर से बसों का संचालन सुचारु रूप से किया जाएगा और यात्रियों की परेशानी दूर होगी।

Leave a Comment