Kaithal News: यात्रियों के लिए गुड न्यूज चीका से अमृतसर के लिए बस सेवा शुरू, देखें टाइम टेबल

कैथल :- चीका से अमृतसर जाने वाले लोगों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। आप सबको बता दे की हरियाणा रोडवेज विभाग ने चीका से अमृतसर के लिए नई बस सेवा शुरू की है, जिससे हजारों यात्रियों को फायदा होगा। यह बस  चीका बस स्टैंड से सुबह 10:00 बजे अमृतसर के लिए रवाना होगी।

हरियाणा रोडवेज विभाग के अधिकारियों का कहना है कि चीका से अमृतसर के लिए बस सेवा मार्च में शुरू करनी थी, लेकिन किसान आंदोलन के कारण पंजाब सीमा बंद की गई थी। इसीलिए यह बस सेवा अप्रैल में शुरू की गई है। 1 अप्रैल से चीका से अमृतसर के लिए नई बस सेवा शुरू हो गई है।

कैथल के चीका से अमृतसर के लिए बस सेवा हुई शुरू

पिछले साल चीका में नया बस स्टैंड बनाने का ऐलान किया गया था। पिछले महीने ही बस स्टैंड बनाने का निर्माण कार्य शुरू हुआ है। इसके बाद चीका से जयपुर के लिए भी बस सेवा शुरू की गई है। अब यात्रियों के फायदे के लिए चीका से अमृतसर के लिए भी बस सेवा शुरू हो गई है ।

यह बस सेवा शुरू होने से केवल चीका ही नहीं बल्कि आसपास के गांव और कैथल जिले के यात्रियों को भी काफी फायदा होगा। क्योंकि कैथल चीका से केवल 30 किलोमीटर दूर है। किसी भी नए राज्य में बस सेवा शुरू करने से पहले परमिट की प्रक्रिया पूरी की जाती है ।रोडवेज विभाग को अमृतसर की बस के लिए परमिट मिल चुका है। परमिट मिलने के बाद ही अब चीका से अमृतसर के लिए बस सेवा शुरू हुई है।

Leave a Comment