Karnal News: अब हरियाणा में बस स्टैंडो का होगा कायाकल्प होंगे स्वच्छ और साफ , यात्रियों को नही होगी कोई परेशान

करनाल :- करनाल का बस अड्डा बहुत ही सुंदर और स्वच्छ होगा ।यहां पर लोगों को जमीन पर कोई भी कागज का टुकड़ा या धूल मिट्टी नहीं दिखाई देगी। इसके लिए हरियाणा सरकार ने काम शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि हरियाणा सरकार ने हरियाणा में 100 बस टर्मिनल का कायाकल्प करने के आदेश दिए हैं।

इसके लिए परिवहन विभाग के अधिकारी योजना तैयार कर रहे हैं। करनाल में परिवहन मंत्री असीम गोयल ने बस अड्डे को Visit किया है और बताया है कि अगले एक महीने में बस अड्डे का कायाकल्प काम शुरू हो जाएगा और यह काम 3 महीने में पूरा होगा।

करनाल बस अड्डे का जल्द होगा कायाकल्प

परिवहन मंत्री ने बताया है कि 10 साल पहले भारत के रेलवे स्टेशनों की स्थिति भी काफी खराब थी, लेकिन धीरे-धीरे उनमें सुधार किया गया है। ऐसे ही अब हरियाणा में बस टर्मिनल में भी धीरे-धीरे सुधार किए जाएंगे, जिससे उनकी स्थिति काफी बेहतर होगी।

हरियाणा के 100 बस टर्मिनलों का कायाकल्प किया जाएगा और उन्हें स्वच्छ और सुंदर बनाया जाएगा, ताकि यात्रियों को बस अड्डे पर किसी भी तरह की कोई परेशानी ना हो। इतना ही नहीं बेड़े में किलोमीटर स्कीम की बसों को भी बढ़ाया जाएगा ।फिलहाल करनाल डिपो में 150 बस है लेकिन आने वाले समय में इनकी संख्या को बढ़ाकर 500 किया जाएगा और किलोमीटर स्कीम वाली बसों को बढ़ाकर हजार करने का प्लान किया जाएगा।

Leave a Comment