Kurukshetra News: अब हर रोडवेज बस में मिलेगा पानी का कैंपर, इस डिपो में सबसे पहले पहुंचे

कुरुक्षेत्र :- हरियाणा रोडवेज बस में सफर करने वाले यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। अब से हरियाणा रोडवेज बस में यात्रियों को पीने के पानी के लिए पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं होगी। हर बस में यात्रियों की सुविधा के अनुसार ठंडे पानी के कैंपर रखे जाएंगे।

इसके लिए रोडवेज निदेशालय की तरफ से आदेश जारी कर दिए गए हैं। भीषण गर्मी होने के कारण यात्रियों को पानी की समस्या का सामना करना पड़ता था। बहुत बार यात्री दुकानों से महंगी बोतल खरीद कर अपनी प्यास बुझाते थे। लेकिन अब हर बस में ठंडे पानी की सुविधा दी जाएगी ।

यात्रियों की सुविधा के लिए हर बस में उपलब्ध होगा ठंडा पानी

कुरुक्षेत्र रोडवेज डिपो से भी खबर आई है कि चालक और परिचालक को बस में यात्रियों के लिए ठंडे पानी की सुविधा का ख्याल रखना होगा ।कुरुक्षेत्र रोडवेज डिपो में यह सुविधा 197 बसों में लागू होगी ।यात्रियों के लिए बुधवार को डिपो की तरफ से 170 पानी के ठंडे कैंपर की व्यवस्था की गई है,

जिसकी सहायता से अब हर बस में ठंडे पानी के कैंपर रखे जाएंगे और यात्रियों को पानी के लिए अलग से पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं होगी। गर्मियों में लंबे रूट पर सफर करने वाले यात्रियों को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ता था। बहुत भारी यात्री बस रुकते ही दुकान पर जाकर पानी की बोतल लाते थे। यात्रियों की इस समस्या को दूर करने के लिए अब हर बस में ठंडे पानी की सुविधा देने का ऐलान किया गया है।

Leave a Comment