Kurukshetra News: बजट न होने के चलते आठ माह से अटका रोडवेज कर्मियों का ओवरटाइम भुगतान, जाने कब तक होगी

कुरुक्षेत्र :- काफी समय से रोडवेज विभाग में काम करने वाले कर्मचारीयों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कुरुक्षेत्र रोडवेज डिपो के पास बजट न होने की वजह से रोडवेज के कर्मचारियों को ओवरटाइम भुगतान नहीं किया जा रहा है। वही डिपो के कुछ मुख्य कार्य भी बजट न होने की वजह से बीच में रुके हुए हैं।

Haryana Roadways Jobs

डिपो की तरफ से रोडवेज निदेशालय को पत्र लिखकर 38 करोड़ के करीब बजट की मांग भी की गई है ।डिपो के पास बजट न होने के कारण चालक और परिचालक का पिछले 8 महीने से ओवरटाइम नहीं दिया जा रहा है ,

जिस वजह से चालक और परिचालकों में रोष देखने को मिल रहा है। कुरुक्षेत्र डिपो में कुल 230 चालक और 200 परिचालक है। ओवरटाइम न मिलने के कारण अब कर्मचारी ओवरटाइम नहीं कर रहे हैं ,जिस वजह से डिपो की परेशानी और भी बढ़ गई है।

कुरुक्षेत्र में कर्मचारियों को नहीं मिल रहा है ओवरटाइम का पैसा

ऑल इंडिया रोडवेज वर्कर यूनियन डिपो प्रधान नरेंद्र पांचाल का कहना है कि पिछले 8 महीने से कुरुक्षेत्र के कर्मचारियों को ओवरटाइम नहीं मिल रहा है ,जिसके चलते बैठक में ओवरटाइम को लेकर चर्चा की गई है ।

ओवरटाइम न मिलने के कारण कर्मचारियों में रोष देखने को मिल रहा है ।हाल ही में हुई बैठक में यूनियन के पदाधिकारी और चालक और परिचालकों ने भी हिस्सा लिया है ।चालक और परिचालक का कहना है कि वह काफी समय से लंबे-लंबे मार्ग पर ड्यूटी कर रहे हैं ।

लेकिन पिछले 8 महीने से उन्हें ओवरटाइम नहीं दिया जा रहा है‌। चालक परिचालक देर रात तक जनहित के लिए काम करते हैं। अधिकारियों से उम्मीद है कि जल्द से जल्द चालक और प्रचालकों को ओवरटाइम राशि दी जाए।

Leave a Comment