Kurukshetra News: 12 मई को रोहतक में इक्कठे होंगे प्रदेश भर के रोडवेज कर्मचारी, जाने क्या हैं मुख्य मांग

कुरुक्षेत्र :- हरियाणा रोडवेज के कर्मचारी काफी बार अपनी मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर चुके हैं। एक बार फिर से रोहतक में कर्मचारी लोकल रूट पर ओवरटाइम न मिलने के कारण 12 मई को धरना प्रदर्शन करेंगे। कुरुक्षेत्र रोडवेज डिपो में तैनात सभी कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन करने की तैयारी शुरू कर दी है।

केवल कुरुक्षेत्र के कर्मचारी ही नहीं बल्कि रोहतक के कर्मचारी भी मांगों को लेकर एक बैठक करेंगे। इसके लिए सांझा मोर्चा के बैनर तले सभी रोडवेज यूनियन हिस्सा लेंगे। सभी कर्मचारी 12 मई को रोहतक में होने वाली बैठक में हिस्सा लेंगे ।

हरियाणा रोडवेज कर्मचारी 12 मई को करेंगे बैठक

रोडवेज कर्मचारियों को लोकल रूट पर काफी समय से ओवरटाइम नहीं दिया जा रहा है, जिस वजह से कर्मचारियों में काफी रोष देखने को मिल रहा है। सभी कर्मचारियों ने रोहतक में बैठक कर आगे की रणनीति तैयार करने का प्लान बनाया है।

रोडवेज कर्मचारियों का कहना है की मांगों को लेकर कई बार परिवहन मंत्री से भी चर्चा हुई है। लेकिन कर्मचारियों के हित में कभी फैसला नहीं सुनाया गया। इसलिए एक बार फिर से 12 मई को रोहतक में सभी कर्मचारी मिलकर बैठक करेंगे।

ओवरटाइम को लेकर की जाएगी मांग

ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर यूनियन के डिपो प्रधान नरेंद्र का कहना है कि काफी समय से अधिकारी रोडवेज कर्मचारियों का शोषण कर रहे हैं। कर्मचारी लगातार 12 से 13 घंटे तक काम कर रहे हैं इसके बावजूद भी उन्हें ओवर टाइम नहीं दिया जा रहा है ,

जिससे रोडवेज कर्मचारियों को परेशानी हो रही है। ओवरटाइम की मांग को लेकर पहले भी काफी बार परिवहन मंत्री से बात की गई है। लेकिन अभी तक कोई फैसला नहीं सुनाया गया है। ऐसे में 12 मई को रोहतक में बैठक करके आगे की रणनीति तैयार की जाएगी।

Leave a Comment