Mahendragarh News: महेंद्रगढ़ में इस जगह नया बस स्टैंड बनाने की मांग, अभी फिलहाल टीनसेड से होगा तैयार

महेंद्रगढ़ :- महेंद्रगढ़ के कनीना गांव में जल्द ही नए बस स्टैंड का निर्माण कार्य शुरू होगा। अभी पुराने बस स्टैंड पर यात्रियों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। मंगलवार को रोडवेज नारनौल के महाप्रबंधक ने बस स्टैंड का दौरा किया था

Mahendrgar

उस दौरान यात्रियों की समस्या को दूर करने के लिए महाप्रबंधक ने पुराने बस स्टैंड पर कुछ सुधार करने का ऐलान किया है। आईए जानते हैं पुराने बस स्टैंड पर किन-किन चीजों का होगा सुधार।

कनीना के पुराने बस स्टैंड में होगा सुधार

महाप्रबंधक अनित कुमार ने कहा है कि जब तक नए बस स्टैंड का निर्माण नहीं हो जाता है तब तक पुराने बस स्टैंड पर यात्रियों के ठहराव, गाड़ियों की बुकिंग के लिए एक काउंटर बनाया जाएगा। यात्रियों के लिए टीन शेड का निर्माण भी होगा।

इतनी गर्मी में यात्रियों को पानी की समस्या ना हो इसीलिए बंद पड़े प्याऊ को दोबारा से चालू करवाया जाएगा। धूल मिट्टी से बचाव के लिए समय-समय पर पानी का छिड़काव किया जाएगा।

जल्द बनाया जाएगा नया बस स्टैंड

कनीना का यह पुराना बस स्टैंड 49 साल पुराना हो गया है। इसका निर्माण 22 दिसंबर 1974 में किया गया था। यहां की दीवारें अब बिल्कुल खराब हो गई है। छत का लेंटर भी गिरने लगा है। इसीलिए जल्द ही कनीना में नया बस स्टैंड बनाया जाएगा ।इस बस स्टैंड पर यात्रियों को हर आधुनिक सुविधा दी जाएगी। इससे पहले पुराने बस स्टैंड पर ही यात्रियों के लिए कुछ सुविधा का प्रबंध किया जाएगा।

Leave a Comment