Mahenrdarh News: महेंद्रगढ़ रोडवेज बस में चोरों का कहर भिखारी ने डाली चादर सोने के जेवरात हुए चोरी

महेंद्रगढ़   :- हरियाणा रोडवेज बस में काफी बार चोरी के मामले सामने आते हैं। हाल ही में महेंद्रगढ़ रोडवेज बस से भी एक चोरी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि रोडवेज बस में सवार एक महिला के गले से सोने का मंगलसूत्र चोरी हो गया है।

Mahendrgar
महेंद्रगढ़

यह चोरी कनीना में हुई है। महिला ने चोरी की शिकायत कनीना शहर थाना पुलिस को दी है। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच और छान बीन शुरू कर दी है।

एक महिला का मंगलसूत्र हुआ चोरी

जानकारी से पता लगा है कि गांव बसई निवासी रेनू बाला 3 मई को अपने मायके रेवाड़ी से अपने ससुराल हरियाणा रोडवेज बस जा रही थी। रेनू ने रेवाड़ी से हरियाणा रोडवेज बस को पकड़ा था।

रेवाड़ी से कनीना तक का सफर पूरा करने के बाद वह बस बदलने के लिए कनीना बस स्टैंड पर उतरी। उसके बाद रेनू कनीना दादरी की हरियाणा रोडवेज बस में बैठ गई। कनीना बस स्टैंड पर बस के अंदर एक व्यक्ति भीख मांगने के लिए चढ़ गया, जिसकी उम्र लगभग 55 और 60 साल के बीच थी। महिला ने बताया कि भीख मांगने वाले व्यक्ति के चेहरे पर सफेद रंग की दाढ़ी थी और उसने चद्दर भी ओढ़ रखी थी।

कनीना पुलिस स्टेशन में दर्ज की शिकायत

बस में बैठे यात्रियों से उसने भीख मांगनी शुरू की, तब वहां मौजूद कुछ लोगों ने भीख देने से मना कर दिया और कहा कि तुम शराब पियोगे इसलिए हम तुम्हें पैसे नहीं देंगे। उस दौरान उस व्यक्ति ने रेनू पर थोड़ी सी चद्दर डाल दी और वह बस चल पड़ी। जब बस गांव धनौंडा बस स्टैंड पहुंची तब उसने देखा कि उसके गले में मंगलसूत्र नहीं है।

रेनू ने बताया कि उसका मंगलसूत्र करीब डेढ़ तोले का था ।जब उसे पता लगा कि उसका मंगलसूत्र चोरी हो गया है तब उसने बस रोकने के लिए कहा। बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने महिला की मदद की। पूरी बस को चेक किया लेकिन महिला को शक है की भीख मांगने वाले व्यक्ति ने ही उसका मंगलसूत्र चुराया है।

Leave a Comment