Mohendrgarh News: पुलिस ने महेंद्रगढ़ स्कूल प्रिंसिपल दीप्ति व सचिव होशियार को कोर्ट में किया पेश, 26 तक भेजा जेल

महेंद्रगढ़ :- कुछ समय पहले महेंद्रगढ़ के कनीना में एक बस हादसा हुआ है, जिसमें काफी बच्चों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। यह बस हादसा होने के बाद कनीना सिटी थाना पुलिस ने स्कूल के प्रिंसिपल दीप्ति यादव व सचिव होशियार सिंह को 5 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लिया था। इसके बाद दोनों को कोर्ट में पेश किया गया।

इन दोनों आरोपियों को 12 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया था। बताया जा रहा है कि दोनों अपराधियों को कोर्ट ने 26 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा है। यह हादसा ड्राइवर की लापरवाही की वजह से हुआ है। इसलिए ड्राइवर धर्मेंद्र सहित उनके चार साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है। ड्राइवर ने घटना होने से एक घंटा पहले बस में शराब पी थी जिस वजह से बस का संतुलन बिगड़ गया और कुछ बच्चों की जान चली गई ।

कनीना के स्कूल प्रिंसिपल व सचिव का 5 दिन के लिए हुआ पुलिस रिमांड

डीएसपी महेंद्र सिंह ने बताया है कि स्कूल के प्रिंसिपल दीप्ति यादव वह सचिन होशियार से रिमांड लिया गया। इसके बाद कुछ अहम दस्तावेज बरामद हुए। स्कूल के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह व डायरेक्टर सुभाष यादव को भी गिरफ्तार के लिए कुछ ठिकानों पर छापामारी की गई। लेकिन अभी भी दोनों आरोपी फरार हैं ।पुलिस की तीन टीम आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए जांच कर रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा और इन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

Leave a Comment