New Bus Stand: लोकसभा चुनाव के बाद इस गांव में 3 करोड़ 26 लाख से बनेगा नया बस स्टैंड, लाखो यात्रियों को होगा फायदा

बल्लभगढ़ :- कुछ समय बाद भारत में लोकसभा चुनाव का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद ही हरियाणा के मोहना गांव में बस स्टैंड का निर्माण कार्य शुरू होने की उम्मीद है ।चुनाव आचार संहिता से पहले पीडब्ल्यूडी बस स्टैंड के निर्माण कार्य का टेंडर का काम पूरा हो चुका है।

अधिकारियों का कहना है कि चुनाव आचार संहिता समाप्त होने के बाद ही बस स्टैंड का निर्माण कार्य शुरू हो पाएगा। नया बस स्टैंड बनने से यात्रियों को काफी फायदा होगा। क्योंकि इस नए बस स्टैंड पर यात्रियों को सभी आधुनिक सुविधाएं दी जाएगी।

बल्लभगढ़ के मोहना गांव में जल्द बनेगा नया बस स्टैंड

बल्लभगढ़ के मोहना गांव में नए बस स्टैंड का निर्माण होने के बाद यहां से जेवर एयरपोर्ट जाने वाले यात्रियों को भी काफी फायदा होगा। क्योंकि नए बस स्टैंड से जेवर एयरपोर्ट की दूरी केवल 20 मिनट की होगी। बताया जा रहा है कि यह नया बस स्टैंड बनाने में करीब 3 करोड़ 26 लाख रुपए खर्च होंगे।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने 4 साल पहले यहां पर नया बस स्टैंड बनाने की घोषणा की थी। लेकिन अभी तक बस स्टैंड का निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ है। पिछले साल जनवरी में हरियाणा रोडवेज प्रशासन ने पीडब्ल्यूडी को 3 करोड़ 26 लाख रुपए भी भेज दिए हैं। विभाग का कहना है कि आचार संहिता खत्म होते ही बस स्टैंड का निर्माण कार्य शुरू होगा ।

यात्रियों को होगा काफी फायदा

अभी तक मोहना गांव में कोई बस स्टैंड नहीं है जिस वजह से बसों को खुले आसमान के नीचे खड़ा करना पड़ता है ।यात्रियों को भी बस का इंतजार करने में काफी परेशानी होती है ।क्योंकि यहां यात्रियों को बैठने के लिए कोई व्यवस्था नहीं है ।वही सर्दी गर्मी और बरसात के दिनों में यात्रियों की परेशानी और ज्यादा बढ़ जाती है ।जल्द ही मोहना गांव में बस स्टैंड बनकर तैयार हो जाएगा ।इसके बाद यात्रियों की सारी परेशानी खत्म हो जाएगी।

Leave a Comment