Panipat News: पानीपत में फिर से चल सकती हैं पुराने बस स्टैंड से बसें , जाने क्या है मामला

पानीपत :- पानीपत में इंडियन नेशनल ऑर्गनाइजेशन के सभी विद्यार्थी पुराने बस अड्डे से बस के संचालन की काफी समय से मांग कर रहे हैं ।इसको लेकर विद्यार्थियों ने तहसीलदार वीरेंद्र गिल को एक ज्ञापन भी सौंपा है।

इंडियन नेशनल ऑर्गेनाइजेशन जिला प्रधान बलराज देशवाल और इनसो राष्ट्रीय महासचिव राजेंद्र जैलदार ने बताया कि इनसो लोकल बसों का संचालन पुराने बस अड्डा से करने की मांग कर रहे हैं ।

पुराने बस अड्डे से बस संचालन कि की जा रही है मांग

पुराने बस अड्डा से बस की मांग को लेकर कई बार परिवहन निगम के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा गया है। लेकिन अभी तक इस बात पर कोई सुनवाई नहीं हुई है ।छात्र-छात्राओं को बस पकड़ने के लिए सिवाह गांव स्थित बस अड्डा जाना पड़ता है ।ऐसे में छात्र-छात्राओं को काफी परेशानी होती है।

कॉलेज की छुट्टी होने के बाद दोपहर को भी विद्यार्थियों को पहले सिवाह  बस अड्डे पर जाना पड़ता है और वहां भी बस के इंतजार में घंटों खड़े रहते हैं। ऐसे में विद्यार्थियों का काफी समय खराब हो जाता है। केवल छात्र-छात्राएं ही नहीं बल्कि इनसो के नेता भी काफी समय से इस मुद्दे पर हरियाणा रोडवेज विभाग से मांग कर रहे हैं। अगर जल्द इस मुद्दे पर सुनवाई नहीं की गई तो पूरे जिले में रोष प्रदर्शन किया जाएगा।

Leave a Comment