Rajasthan News: 5 महीने बाद हरिद्वार के लिए बस शुरू, यात्रियों ने राहत की सांस

राजस्थान :- रोडवेज बस में सफर करने वाले यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। राजस्थान रोडवेज बस का संचालन ज्यादा से ज्यादा रूट पर किया जा रहा है ताकि यात्रियों को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो। राजस्थान से हरिद्वार जाने वाले यात्रियों को जल्द राहत मिलने वाली है।

Jaipur To Delhi Bus

एक बार फिर से हरिद्वार के लिए रोडवेज बस का संचालन शुरू हुआ है। यह बस जोधपुर से हरिद्वार तक का सफर तय करेगी। यह रोडवेज बस हर रोड सुबह 10:00 बजे जोधपुर से रवाना होगी और हरिद्वार से दोपहर 3:00 बजे वापस चलेगी ।

एक बार फिर से जोधपुर से हरिद्वार के लिए बस सेवा शुरू

काफी समय से राजस्थान रोडवेज में बसों की कमी चल रही है ,जिस वजह से जोधपुर डिपो की कुछ बस विभिन्न रूटों पर बंद की गई थी। इनमें हरिद्वार रूट भी शामिल था ।150 दिन के बाद एक बार फिर से हरिद्वार के लिए बस सेवा को शुरू किया गया है। जोधपुर डिपो प्रबंधन ने मुख्यालय से नई बसों की मांग की है।

अब जोधपुर डिपो में 20 अनुबंधित बस शामिल हुई है ,जिसके बाद एक बार फिर से बंद पड़े रूट पर बसों का संचालन हुआ है। जोधपुर डिपो अधिकारियों के अनुसार आने वाले दिनों में 10 नई बस मिलने की उम्मीद है। नई बस शामिल होने के बाद यात्रियों की मांग के अनुसार नए रूट पर बसों का संचालन किया जाएगा।

Leave a Comment