Rewari News : बस स्टैंड से ही चोरो ने चुराई रोडवेज बसों की बैटरी , फुटेज में आया सामने

रेवाड़ी :- हरियाणा में आए दिन चोरी के मामले सामने आ रहे हैं ।रेवाड़ी से भी एक चोरी का मामला सामने आया है ।बताया जा रहा है कि बणीपुर चौक स्थित बस स्टैंड पर शाम से लेकर सुबह तक चौकीदार की ड्यूटी होने के बावजूद भी सोमवार की रात को चोरों ने जमकर उत्पाद मचाया है ।

Haryana Roadways Fling

चोरों ने रोडवेज विभाग के डीसीएस की  सात बस में से बैटरी की चोरी की है। साथ ही बताया जा रहा है कि फरीदाबाद डिपो बस से भी बैटरी निकाली गई है। इन बसों में से कुल 18 बैटरी की चोरी हुई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस ने बस स्टैंड के सीसीटीवी से चोरों का पता लगाने का प्रयास किया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

रेवाड़ी में बस में से कुल 18 बैटरी की हुई चोरी

बताया जा रहा है कि बस स्टैंड पर ड्राइवर ट्रेनिंग स्कूल की सात बसें रात को यहां खड़ी होती हैं। इनमें से एक बस फरीदाबाद डिपो की है। सुबह के समय जब डीटीएच बस के स्टाफ ने आना शुरू किया तब एक बस चालक ने बस स्टार्ट करने की कोशिश की। लेकिन वह बस स्टार्ट नहीं हुई। उन्होंने देखा तो बस की दोनों बैटरियां गायब थी ।उसने अन्य चालकों को बताया तो सभी बसों की बैटरियां गायब थी ।इससे डीटीएस स्टाफ में हड़कंप मच गया और सभी स्टाफ ने चोरी के इस मामले की सूचना पुलिस को दी ।सूचना मिलने के बाद पुलिस वहां मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

घटना के बाद डीसीएस के इंचार्ज ने रेवाड़ी बस स्टैंड से एक कंप्यूटर ऑपरेटर को वहां मौके पर बुलाया और वहां मौजूद सीसीटीवी की सारी फुटेज को ध्यान से देखा। फुटेज में देखा गया कि दो संदिग्ध युवक बस स्टैंड पर पहुंचे। पुलिस ने फुटेज को अपने कब्जे में लिया। डीटीएच इंचार्ज के मुताबिक चौकीदार की ड्यूटी शाम 6:00 से लेकर सुबह 6:00 तक थी फिर भी चोरी की घटना हुई ।ऐसे में चोरी की वारदात चौकीदार की कार्य शैली पर सवालिया निशान खड़े कर रही है।

Leave a Comment