Rewari News : महेंद्रगढ़ से रेवाड़ी जाने वाले यात्री रोडवेज से हर रोज हो रहे हैं परेशान, जाने क्या है पूरा मामला

महेंद्रगढ़ :- हरियाणा के महेंद्रगढ़ से गांव बेवल राता कला होकर रेवाड़ी के लिए बस का संचालन किया जाता है। इस रूट पर यात्रियों की संख्या ज्यादा है। लेकिन इस रूट पर हरियाणा रोडवेज विभाग ने छोटी बस का संचालन किया हुआ है।

Mahendrgar

जिस वजह से यात्रियों को काफी परेशानी होती है। यह बस केवल 28 से 30 यात्रियों के लिए है ।ऐसे में यात्रियों को बस के दरवाजे पर लटक कर सफर करना पड़ता है। यहां के लोगों ने काफी बार प्रशासन से अपील की है कि इस छोटी बस की जगह पर 52 सीट वाली बस को चलाया जाए ।

महेंद्रगढ़ से रेवाड़ी जाने वाले यात्रियों को छोटी बस होने के कारण हुई परेशानी

महेंद्रगढ़ से बेवल राता कला होकर रेवाड़ी जाने वाली बस हर रोज सुबह 7:00 राता बस स्टैंड पहुंचती है। इस रूट पर सवारियां अधिक होने की वजह से लोगों को काफी परेशानी होती है ।मजबूरी में लोगों को खिड़की से लटक कर यात्रा करनी पड़ती है,

जिससे बड़े हादसे व दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है। अगर रोडवेज इस रूट पर छोटी बस की जगह बड़ी बस का संचालन शुरू कर दे तो यह समस्या दूर हो सकती है। बहुत से लोग ऐसे हैं जिन्हें रेवाड़ी जाने के लिए निजी साधन का इस्तेमाल करना पड़ता है। वहीं कुछ लोग जॉब करते हैं उन्हें हर रोज इसी भीड़ में सफर करना पड़ता है।

बहुत से यात्री ऐसे हैं जिन्हें बस के पायदान पर खड़े होकर 40 किलोमीटर की यात्रा करनी पड़ती है ।जब इस मामले में रोडवेज के जीएम से बात हुई तो उन्होंने कहा कि इस रूट पर चलने वाली बस के ड्राइवर व कंडक्टर को बुलाकर इस बारे में जानकारी हासिल की जाएगी उसके बाद बड़ी बस चलाने का फैसला लिया जाएगा।

Leave a Comment