Rewari News: रेवाड़ी डिपो में फिर शामिल होंगी BS 6 की 10 बसें बढ़ेगा रोडवेज का बेड़ा, यात्रियों को मिलेगी खास सुविधा

रेवाड़ी :- यात्रियों के फायदे के लिए रेवाड़ी डिपो में जल्द bs6 मॉडल की 10 नई बसों को शामिल किया जाएगा ।इसके लिए मुख्यालय की तरफ से शुक्रवार को पत्र जारी कर दिया गया है। नई बस शामिल होने के बाद लंबे रूट पर बसों की संख्या को बढ़ाया जाएगा, जिससे यात्रियों को बस के लिए घंटों इंतजार करने की जरूरत नहीं होगी। रेवाड़ी डिपो में यह नई बस अशोक लीलैंड कंपनी से ली जाएगी।

रेवाड़ी डिपो में जल्द शामिल होंगी नई बस

परिवहन विभाग ने रेवाड़ी डिपो में नई बसों को शामिल करने के लिए पत्र लिखा है जिसके अनुसार डिपो में पलवल से नई बस दी जाएगी। नई बस शामिल होने के बाद बेड़े में बसों की संख्या बढ़कर 50 हो जाएंगी। दिल्ली में पुराने मॉडल की बसों को बंद कर दिया गया है।

इसीलिए डिपो से bs6 मॉडल की बसों को दिल्ली के रास्ते पर ही चलाया जाएगा ।अभी बड़े से ज्यादातर बस हरिद्वार कटरा चंडीगढ़ व दिल्ली रूट पर संचालित हो रही हैं। वही नई बसों के बाद लंबे रूट पर बसों के फेरों को बढ़ाया जाएगा, जिससे यात्रियों को काफी फायदा मिलेगा।

कुछ डिपो से बसों को किया जाएगा स्थानांतरित

विभाग की तरफ से जारी किए गए आदेश के बाद नारनौल से bs-4 मॉडल की 10 बसों को सिरसा, फतेहाबाद से bs6 मॉडल की 5 मिनट बसों को झज्जर ,चरखी दादरी से bs6 मॉडल की दो मिनी बसों को झज्जर ,सिरसा से bs6 मॉडल की 10 बसों को कुरुक्षेत्र,

फरीदाबाद से bs6 मॉडल की 20 बसों को दिल्ली डिपो में भेजा जाएगा। रोहतक से bs6 मॉडल टाटा कंपनी की पांच बसों को सोनीपत डिपो में स्थानांतरित किया जाएगा। इसके बाद इन डिपो में बसों की कमी दूर हो जाएगी।

Leave a Comment