Rewari News: रोडवेज के इस डिपो के बेड़े में शामिल होंगी 30 नई बसें , इन रूटों पर भरेंगी फ्राटा

रेवाड़ी :- रेवाड़ी बस डिपो में काफी समय से बसों की कमी खल रही है, जिस वजह से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है‌। रोडवेज अधिकारियों ने डिपो में बसों की कमी को दूर करने के लिए 30 नई बस की मांग की है।

2b1b0208c1b24c23cfb0e0a10c2562dd
New Bus Haryana Roadways

बताया जा रहा है कि जल्द ही डिपो में नई बसों को शामिल किया जाएगा, जिससे रोडवेज डिपो में बसों की कमी दूर हो जाएगी और यात्रियों को भी समय-समय पर बस की सुविधा मिलेगी।

रेवाड़ी बस डिपो में नई बसों कि की गई मांग

आप सबको बता दे की रेवाड़ी बस डिपो पर अभी कुल 148 बस है। लेकिन यात्रियों की संख्या के अनुसार यहां पर 177 बसों की जरूरत है। अभी कुछ रूट ऐसे हैं जहां पर बसों का संचालन नहीं हो पा रहा है ।वहीं कुछ रूट ऐसे हैं जहां पर यात्रियों की संख्या ज्यादा है लेकिन बसों का संचालन बहुत कम है ,

जिस वजह से यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है। रोडवेज डिपो में नई बसों को शामिल करने के लिए रोडवेज की तरफ से प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। बस अब नई बस मिलने का इंतजार है। 10 साल पहले की बात करें तो उस दौरान रेवाड़ी डिपो में कुल 180 बस थी, जिनमें से कुछ बस खराब हो गई है‌।

अभी डिपो में 148 बस हैं। वही त्यौहार के सीजन में यात्रियों की संख्या 35000 से भी ज्यादा हो जाती है ।इतने ज्यादा यात्रियों के हिसाब से यहां पर करीब 200 बस होना जरूरी है।

Leave a Comment