Roadways New Bus Time: हरियाणा रोडवेज के इस डिपो से सहारनपुर के लिए इस दिन शुरू होगी बस सर्विस

फरीदाबाद :- फरीदाबाद के बल्लभगढ़ से सहारनपुर जाने वाली यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। हरियाणा रोडवेज विभाग ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के लिए नई बस सेवा शुरू करने का ऐलान किया है। इसके लिए विभाग ने अपने अधिकारियों की एक टीम को रूट पर सर्वे करने के लिए भेजा है।

किसी भी नए राज्य में बस चलाने से पहले परमिट लेना जरूरी है ।फरीदाबाद डिपो की तरफ से इस रूट के लिए परमिट भी ले लिया गया है। जल्द ही सर्वे की रिपोर्ट जारी की जाएगी ।उसके बाद बल्लभगढ़ से सहारनपुर रूट पर बस का संचालन किया जाएगा ।

जल्द ही बल्लभगढ़ से सहारनपुर के लिए बस सेवा होगी शुरू

हरियाणा रोडवेज के महाप्रबंधक का कहना है कि फरीदाबाद डिपो से अभी तक उत्तर प्रदेश के अलीगढ़, आगरा ,बुलंदशहर सहित उत्तराखंड के हल्द्वानी व हरिद्वार के लिए बसों का संचालन किया जाता है। यह बस यूपी के विभिन्न शहरों से होकर गुजरती है। इस रूट पर हर रोज हजारों यात्री सफर करते हैं। यात्रियों की बढ़ती मांग को लेकर अब फरीदाबाद डिपो से बल्लभगढ़ के सहारनपुर के लिए बस चलाने का फैसला लिया गया है। ‌बस चलाने के लिए परिवहन विभाग से परमिट भी ले लिया गया है ।

इस रूट पर किया जा रहा है सर्वे

अभी इस रूट पर सर्वे के लिए एक टीम को भेजा गया है। अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही इस रूट के प्रत्येक स्टॉप के बारे में जानकारी हासिल की जाएगी ।इसके अलावा बल्लभगढ़ से सहारनपुर जाने में कितना समय लगेगा इस बारे में भी जानकारी हासिल की जाएगी। सर्वे टीम से यह भी पता किया जाएगा कि इस रूट पर किसी प्रकार की कोई परेशानी तो नहीं है ।अगर सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही इस रूट पर हरियाणा रोडवेज बस सेवा शुरू होगी। महाप्रबंधक ने बताया है कि बल्लभगढ़ से सहारनपुर जाने के लिए काफी बार लोगों ने बस की मांग की है। उम्मीद है कि बुधवार के बाद इस रूट पर बस की शुरुआत की जाएगी।

Leave a Comment