Roadways News: कर्मचारी बोले- भ्रष्टाचार की विजिलेंस जांच हो, पूरे हरियाणा से कर्मचारी रोहतक में होंगे इक्कठे

रोहतक :- हरियाणा रोडवेज के कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर काफ़ी बार धरना-प्रदर्शन कर चुके हैं ।लेकिन इस बार रोहतक के बस स्टैंड पर हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों ने जीएम के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया है।कर्मचारियों ने रोहतक के जीएम के खिलाफ नारेबाजी भी की है।

इतना ही नहीं कर्मचारियों ने भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया है ।सभी कर्मचारियों ने भ्रष्टाचार की विजिलेंस जांच की मांग की है। साथ ही कर्मचारियों ने 13 अप्रैल को हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ का 16वां स्थापना दिवस मनाने का ऐलान किया है।

रोहतक में हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों ने जीएम के खिलाफ किया धरना-प्रदर्शन

हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ राज्य महासचिव जगदीप का कहना है कि हरियाणा रोडवेज के कर्मचारी पिछले 3 दिनों से धरने पर बैठे हैं। यह धरना जीएम के खिलाफ किया जा रहा है। इन तीन दिनों के दौरान जीएम रोहतक ऑफिस नहीं आए हैं,

जिसके कारण कर्मचारियों के काफी काम पेंडिंग पड़े हैं ।अपने काम समय पर न होने के कारण कर्मचारियों ने 10 अप्रैल से जीएम के खिलाफ धरना प्रदर्शन शुरू किया है। कर्मचारियों का कहना है कि रोहतक में जीएम कर्मचारियों के विरोध में है जिस वजह से सभी ने मिलकर धरना प्रदर्शन का कदम उठाया है।

जीएम पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

कुछ समय पहले कर्मचारियों ने अपनी मांग को लेकर जीएम को एक ज्ञापन सौंपा था। उस दौरान कर्मचारियों के साथ मीटिंग का समय तय किया गया था। लेकिन अब जीएम कर्मचारियों के साथ मीटिंग करने से मना कर रहे हैं। कर्मचारियों का कहना है कि जीएम ना तो कर्मचारियों की समस्या सुनते हैं और ना ही उन समस्याओं का समाधान करते हैं ।अपितु सभी कर्मचारियों की मांग को दबाने की कोशिश की जाती है।

Leave a Comment