Roadways News: चलती रोडवेज बस में गूंजी किलकारी, महिला ने बच्चे को दिया जन्म, देखे पूरी घटना

अजमेर :- आज तक रोडवेज बस में अलग-अलग मामले की खबर सामने आई है। लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर लोगों को खुशी हो रही है। आप सबको बता दे की हरदोई के रूपापुर में चलती रोडवेज बस में ही एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया है।

UP ROADWAYS

यह महिला अपने पति के साथ रोडवेज बस में अजमेर से लहरपुर जनपद सीतापुर अपने घर जा रही थी। बस में सफर के दौरान ही महिला को अचानक प्रसव पीड़ा होने लगी। तभी वहां एंबुलेंस को बुलाया गया और एंबुलेंस के माध्यम से जच्चा बच्चा को पाली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया। अस्पताल में डॉक्टर ने जच्चा और बच्चा दोनों को स्वस्थ बताया है।

चलती बस में एक महिला ने बच्चे को दिया जन्म

लहरपुर जनपद सीतापुर के रहने वाले छोटू ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ सोमवार शाम को अजमेर रोडवेज बस पर सवार होकर अपने घर के लिए निकले थे। मंगलवार को रूपापुर में चलती बस में ही उनकी पत्नी को अचानक प्रसव पीड़ा होने लगी और चलती बस में ही उनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया।

तभी बस के परिचालक ने एंबुलेंस को फोन किया और जच्चा बच्चा दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पाली में भर्ती करवाया गया। वहां चिकित्सक ने जच्चा और बच्चा दोनों को सुरक्षित बताया है। बस में अचानक हुई इस डिलीवरी की वजह से यात्रियों में हड़कंप मच गया। एंबुलेंस आने के बाद बस में मौजूद यात्रियों ने राहत की सांस ली।

Leave a Comment