Roadways News : चुनाव में गई हरियाणा रोडवेज की इतनी बस , यात्री बसों की तलाश में दिखे भटकते

सोनीपत :- हरियाणा में 25 मई को लोकसभा चुनाव का आयोजन किया जाएगा। लोकसभा चुनाव में हरियाणा रोडवेज की बसों की ड्यूटी लगाई गई है ।सोनीपत रोडवेज डिपो से खबर आई है कि 25 बसों की चुनाव में ड्यूटी लगने के कारण यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है।

Sonipat

शनिवार को होने वाले चुनाव के लिए करीब 350 क्षेत्रीय परिवहन निदेशालय सोनीपत और 100 बस हरियाणा रोडवेज से मुहैया कराई जाएगी, जिसके लिए चुनाव आयोग द्वारा चालक और परिचालक को धनराशि दी जाएगी ।इन बसों की सहायता से लोकसभा चुनाव वाले दिन करीब 10000 लोगों को पोलिंग बूथ पर भेजा जाएगा।

इसके अलावा कुछ सुरक्षा कर्मचारी और अन्य अधिकारियों को भी पोलिंग बूथ पर भेजने के लिए कार और जीप का प्रबंध किया गया है।

सोनीपत बस डिपो से 25 बसों की चुनाव में लगी ड्यूटी , यात्रियों को हुई परेशानी

25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए कर्मचारियों को एक दिन पहले भूत पर पहुंचाया गया है।इसके लिए निर्वाचन आयोग द्वारा कर्मचारीयों का चयन किया गया है और उनकी ड्यूटी भी लगाई गई है।कर्मचारियों को सुबह 7:00 से शाम 6:00 तक ड्यूटी देनी है ।

इन कर्मियों को बूथ पर लाने और ले जाने के लिए बसों का सहारा लिया जाएगा। चुनाव खत्म होने के बाद बूथ से कर्मचारियों को वापस ले जाया जाएगा। सोनीपत डिपो की 25 बस को चुनाव में ड्यूटी लगने से गुरुवार से सवारियों को परेशानी हो रही है ।रोहतक और गोहाना रूट सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं ।

यात्रियों को सुभाष चौक स्टॉपेज पर खड़े होकर बस का लंबे समय तक इंतजार करना पड़ रहा है। इतनी गर्मी में यात्रियों के लिए शेड का भी बंदोबस्त नहीं है ।यात्रियों को कड़ी धूप में 40 मिनट तक बस का इंतजार करना पड़ रहा है।

Leave a Comment