Roadways News: भीषण गर्मी की वजह से गई रोडवेज बस चालक की जान, जाने पूरा मामला

यूपी :- हरियाणा में तापमान 40 डिग्री से भी ऊपर पहुंच गया है, जिस वजह से लोगों को काफी परेशानी हो रही है। तापमान बढ़ने के कारण काफी लोग बीमार हो रहे हैं।

Haryana Roadways Jobs

वहीं सोमवार को गर्मी के कारण हरियाणा रोडवेज के एक बस चालक की मौत भी हो गई है। गर्मी के कारण यात्रियों को भी परेशानीका सामना करना पड़ रहा है।

गर्मी के कारण रोडवेज बस चालक की हुई मौत

हुआ यूं की राठ डिपो के चालक कृष्ण गोपाल यूपी 95 बी 2359 बस में चालक पद पर नियुक्त थे। कृष्ण गोपाल हिमरपुर से सवारियों को लेकर राठ जा रहे थे। तभी रास्ते में गाड़ी का इंजन ओवरहीटिंग होने की वजह से खराब हो गया।

बस में मौजूद परिचालक आदित्य ने गाड़ी की सभी सवारियों को दूसरी रोडवेज बस में ट्रांसफर किया और बस के चालक कृष्ण गोपाल ने आदित्य से बुखार होने की बात कही ‌।तभी आदित्य दूसरी रोडवेज बस से दवा लेने गया और मैकेनिक को लेकर राठ निकल गया।

तभी कृष्ण गोपाल वहां एक दुकान में जाकर बैठ गए और ठंडे पानी की बोतल से अपना चेहरा और सिर धोने लगे ।गर्मी से हालत खराब होने की वजह से कृष्ण गोपाल अचानक गिरकर बेहोश हो गए ।वहां मौजूद लोगों ने उन्हें उठाकर बेंच पर लेटाया ,लेकिन तभी उनकी मौत हो गई।

लोगों ने एंबुलेंस को कॉल किया और वहां एक एंबुलेंस आई और उसे सीएससी मुस्कुरा ले गई। जहां पर कृष्ण गोपाल को मृत घोषित कर दिया। बस के परिचालक ने चालक के परिजनों को इसकी सूचना दी। मौके पर वहां पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Comment