Roadways News: हरियाणा के इस छोटे कस्बे से सीधी दिल्ली के लिए रोडवेज ने शुरू की बस सेवा, जाने टाइम टेबल और रूट

महेंद्रगढ़ :-  दिल्ली जाने वालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। हरियाणा राज्य परिवहन विभाग ने सतनाली से दिल्ली के लिए सीधी रोडवेज बस सेवा शुरू की है। यह बस महेंद्रगढ़, रेवाड़ी होते हुए दिल्ली तक का सफर तय करेगी ।

Haryana Roadways bus
Haryana Roadways bus

 

इस बस सेवा के शुरू होने से काफी सारे यात्रियों को फायदा होगा ।काफी समय से यात्री इस रूट पर बस सेवा की मांग कर रहे थे। आईए जानते हैं क्या होगी बस की टाइमिंग।

सतनाली से दिल्ली के लिए बस सेवा शुरू

हरियाणा रोडवेज विभाग ने सतनाली से दिल्ली के लिए बस सेवा को शुरू किया है। यह बस हर रोज सुबह 6:00 बजे सतनाली से दिल्ली के लिए रवाना होगी ।यह बस महेंद्रगढ़ रेवाड़ी होते हुए दिल्ली तक का सफर तय करेगी और करीब 10:30 बजे दिल्ली पहुंचेगी।

यही बस दिल्ली से 11:00 बजे वापस सतनाली के लिए रवाना होगी। आते समय यह बस गुरुग्राम, रेवाड़ी, महेंद्रगढ़ होते हुए सतनाली पहुंचेगी। वापस आने की टाइमिंग 4:45 बजे की होगी। सतनाली अड्डा के इंचार्ज उमेश सिंह ने बताया कि सतनाली क्षेत्र के लोग काफी समय से इस रूट पर बस सेवा शुरू करने की मांग कर रहे थे। इसलिए रोडवेज विभाग ने इस रूट पर बस सेवा शुरू करने का निर्णय लिया है ।

क्षेत्र वासियों ने बस सेवा शुरू करने पर रोडवेज विभाग का धन्यवाद किया है। यह बस सेवा शुरू होने से यात्रियों को काफी राहत मिलेगी। पहले यात्रियों को दिल्ली तक का सफर तय करने में काफी परेशानी होती थी और उनका काफी समय भी खर्च होता था।

Leave a Comment