Roadways News: हरियाणा में चंडीगढ़ जा रही रोडवेज बस के ब्रेक हुए फेल, सावरियों से भरी बस फिर भी ड्राइवर ने उठाया ये कदम

कुरुक्षेत्र :- कुरुक्षेत्र के शाहाबाद से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि कुरुक्षेत्र के शाहाबाद में जीटी रोड पर गांव रतनगढ़ के पास हरियाणा रोडवेज की एक बस का अचानक ब्रेक फेल हो गया है,

जिसके कारण बस खदान में उतर गई। अच्छी बात यह है कि बड़ा हादसा होने से टल गया। उस दौरान बस के अंदर करीब 40 सवारियां मौजूद थी। यह बस कुरुक्षेत्र डिपो से चंडीगढ़ के लिए रवाना हुई थी।

कुरुक्षेत्र से चंडीगढ़ जानेवाली बस का हुआ ब्रेक फेल

कुरुक्षेत्र के पिपली से चंडीगढ़ के लिए रवाना हुई बस जब शाहाबाद के गांव रतनगढ़ के पास पहुंची तो ड्राइवर ने बस को शाहबाद की तरफ मोडा, तभी अचानक बस के ब्रेक ने काम करना बंद कर दिया। ब्रेक फेल होते ही बस बेकाबू हो गई और नीचे खदान में उतर गई ।वहां बस एक कर गेराज से भी टकरा गई, जिससे दुकान का शेड टूट गया और वहां खड़ी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई।

ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से टला

बड़ा हादसा ना हो इसीलिए ड्राइवर ने बस को सड़क से नीचे खदानों में उतार दिया। उस दौरान बस में मौजूद 40-42 सवारी में चीख पुकार मच गई। कुछ सवारियों को हल्की-फुल्की चोट भी आई है। तभी वहां मौजूद कुछ लोगों ने 112 नंबर पर कॉल किया और तभी टीम मौके पर वहां पहुंची। बस के कंडक्टर विक्की ने बताया की सभी सवारियों को दूसरी बस की व्यवस्था करके चंडीगढ़ भेजा गया।

Leave a Comment