Roadways News: हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए रोडवेज ने चार दिन पुलिस को दी सेवा, यात्री को नही मिली समय पर बस

हिसार :- हरियाणा में 25 तारीख यानी शनिवार को लोकसभा चुनाव का आयोजन किया गया था। लोकसभा चुनाव के लिए रोडवेज ने चार दिन से लोकल रूट की बसें हटा रखी थी और यह सभी बस पुलिस को सौंप गई थी, जिस वजह से हिसार में यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

Haryana Roadways Time Table

इतनी तेज गर्मी के मौसम में यात्रियों को बस के लिए घंटा इंतजार करना पड़ा। लोकसभा चुनाव में ड्यूटी के लिए अर्ध सैनिक पुलिस फोर्स व होमगार्ड जवानों को लाने ले जाने का काम रोडवेज बसों को सौंपा गया था। इसी के चलते रोडवेज बसों की संख्या कम हो गई थी।

हरियाणा में लोकसभा चुनाव में ड्यूटी पर लगी बस, यात्रियों को हुई परेशानी

हिसार जिले की कुछ बसों को चुनाव ड्यूटी में लगाया गया था, जिस वजह से लोकल रूट पर बसों की संख्या कम हो गई थी। लंबे रूट पर जाने वाली बसों में कुछ ज्यादा फर्क देखने को नहीं मिला। लेकिन लोकल रूट पर बसों की संख्या कम होने से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

पिछले 4 दिन यात्रियों ने घंटों बस का इंतजार किया। एक यात्री ने बताया कि वह अपनी पत्नी के इलाज के लिए हिसार आए थे ।लेकिन उन्हें वापस अपने गांव जाना था। ऐसे में बस की कमी के कारण उन्हें बस स्टैंड पर कोई बस नहीं मिली । तपती गर्मी में बस का इंतजार करना मुश्किल हो गया। इतना ही नहीं इतनी गर्मी में बस स्टैंड पर ठीक से बैठने की भी सुविधा नहीं है ना ही यहां पंखे चल रहे हैं और ना ही ठंडा पानी मिल रहा है।

Leave a Comment