Roadways News: हरियाणा रोडवेज विभाग ने बंद की मेरठ की बस सेवा , यात्री परेशान

करनाल :- हरियाणा से नए राज्य में बस सेवा शुरू होने से यात्रियों को काफी फायदा होता है ।लेकिन क्या आपको पता है कि हरियाणा रोडवेज विभाग ने करनाल डिपो से मेरठ चलने वाली बस सेवा को बंद कर दिया है ।यह बस सेवा पिछले 3 महीने से बंद है ,जिस वजह से यात्री काफी परेशान है। मेरठ जाने वाले ज्यादातर लोग अपना निजी वाहन लेकर मेरठ जा रहे हैं ।कुछ लोगों को मेरठ जाने के लिए अब बस बदलनी पड़ रही है। जब से यह बस बंद हुई है तब से यात्री इस बस को दोबारा चलाने की मांग कर रहे हैं। लेकिन विभाग अब सीधी बस चलाने को तैयार नहीं है।

Haryana Roadways Time Table

करनाल से मेरठ के लिए 3 महीने से बंद पड़ी है बस सेवा

आज से 3 महीने पहले करनाल से मेरठ के लिए केवल एक नहीं बल्कि हरियाणा रोडवेज की दो बस संचालित की जाती थी। यह बस करनाल से शामली, केराना, रोटा और बड़ौत होते हुए मेरठ जाती थी। मेरठ के लिए बस सेवा शुरू करने से पहले परमिट लिया गया था। लेकिन डिपो के चालक बस को करनाल से मेरठ वाया फुगाना और बाई वाला के रास्ते लेकर जाते थे। इस रास्ते से विभाग की तरफ से कोई परमिट नहीं मिला हुआ था ।गलत रास्ता चुनने की वजह से यूपी प्रशासन ने हरियाणा रोडवेज विभाग का परमिट रद्द कर दिया।

यात्रियों को हो रही है परेशानी

केवल करनाल ही नहीं बल्कि पानीपत की बसों पर भी गलत मार्ग के चलने की वजह से कार्रवाई हुई है ।कारवाई होने के बाद करनाल से मेरठ की सीधी बस सेवा बंद हो गई है। यात्री इस रूट पर बस चलाने के लिए फिर से मांग कर रहे हैं। हरियाणा रोडवेज विभाग के अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही उत्तर प्रदेश सरकार से एक बार फिर से परमिट लेने की मांग की जाएगी। इसके लिए कागजी प्रक्रिया शुरू कर दी है ।उम्मीद है जल्द ही हरियाणा रोडवेज विभाग को यह परमिट मिल जाएगा और एक बार फिर से इस रूट पर बस सेवा शुरू होगी।

Leave a Comment