Roadways Time Table : गर्मी में कोटद्वार और नैनीताल के लिए रोडवेज ने शुरू की सीधी बस सेवा जाने क्या होगा टाइम टेबल

करनाल :- करनाल से उत्तराखंड के नैनीताल और कोट द्वार जाने वालों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। इन दोनों जगह पर जाने के लिए यात्रियों को पुराने बस अड्डे से हर रोज बस सेवा दी जाएगी।

Karnal Bus Stand Enquiry Number

मंगलवार से रोडवेज अधिकारियों ने हरी झंडी दिखाकर बस को रवाना किया था। पहले इन दोनों रूट पर बस का संचालन पहले होना था। उसके बाद उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के विभिन्न बस अड्डे से बस की समय सारणी को मंगवाया गया। इसके बाद कर्ण रोडवेज की तरफ से तत्काल दोनों बस का संचालन शुरू किया गया।

क्या रहेगा रूट और समय

  • कोटद्वार के लिए हरियाणा रोडवेज बस वाया-सहारनपुर, हरिद्वार, नजीबाबाद होते हुए कोटद्वार जाएगी। यह बस रोजाना सुबह 5:30 बजे करनाल से रवाना होगी। इसके बाद दोपहर 12 बजे कोटद्वार से करनाल वापस आएगी और शाम को पहुंचेगी।
  • नैनीताल के लिए हरियाणा रोडवेज बस वाया- शामली, मुज़फ्फरनगर, बिजनौर, काशीपुर, रुद्रपुर, हलद्वानी और काठगोदाम होते हुए जाएगी। यह बस रोजाना सुबह 7:40 बजे करनाल से रवाना होगी, रात्रि ठहराव यथावत रहेगा। यह बस काठगोदाम तक ही जाएगी, उसके आगे 32 सीटर बस ही मान्य है, ऐसे में आगे का 35 किमी का सफर लोकल बस से ही तय करना होगा। काठगोदाम से करनाल के लिए रोजाना सुबह 7 बजे बसें चलेंगी।

Leave a Comment